लाइव टीवी

युवती का अपहरण कर जंगल ले गए, रेप किया और निर्वस्त्र कर पेड़ पर लटका दिया

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: October 13, 2019, 2:41 PM IST
युवती का अपहरण कर जंगल ले गए, रेप किया और निर्वस्त्र कर पेड़ पर लटका दिया
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में मानवता को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

फांसी का फंदा कमजोर होने की वजह से युवती नीचे गिर गई और किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रही.

  • Share this:
कोरिया. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया (Korea) जिले में मानवता को शर्मशार करने वाला एक मामला सामने आया है. जिले के झगराखंड पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र के एक गांव में दो युवकों पर एक युवती का अपहरण, रेप (Rape), मारपीट और जान से मारने की कोशिश का आरोप लगा है. दर्ज शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने युवती का उसके ही घर से अपहरण किया और फिर जंगल ले गए. जंगल में आरोपियों ने युवती से रेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने युवती से मारपीट की और फिर जुर्म को छिपाने के लिए दरिंदगी भी की.

कोरिया पुलिस (Korea Police) से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने जुर्म (Crime) छिपाने के लिए रेप के बाद युवती को र्निवस्त्र कर दिया. इसके बाद युवती के कपड़ों का ही फांसी का फंदा बनाकर आरोपियों ने युवती को उसे पेड़ की डंगाल पर लटका दिया. फांसी का फंदा कमजोर होने की वजह से युवती नीचे गिर गई और किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रही. पीड़िता का जिले के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार जारी है.

घटना के बाद फरार हो गए आरोपी
पुलिस से मिली जानकारी मुताबिक कोरिया जिले के एक गांव की 19 वर्षीय युवती अपने घर में अकेली थी. उसी दौरान आरोपी विनोद उरांव और सूरज पनिका ने उसके घर उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद उसे जंगल ले गए और वारदात को अंजाम दिया. युवती के कपड़े का फाड़कर आरोपियों ने उसका फांसी का फंदा बनाया और युवती को उसपर लटका कर फरार हो गए.

पहले भी जेल जा चुके हैं आरोपी
कोरिया एसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि शिकायत के बाद स्पेशल टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की गई. कुछ देर बाद पुलिस की टीम ने दोनों ही आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पीड़िता का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है. पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी ने 2 वर्ष पहले भी आरोपी विनोद द्वारा उसकी बेटी से छेड़छाड़ की गई थी, जिसपर उसे 3 महीने की जेल भी हुई थी.

ये भी पढ़ें: BJP की स्टार प्रचारकों की सूचि से गायब हुए डॉ. रमन सिंह, सरोज पांडेय करेंगी प्रचार 
Loading...

ये भी पढ़ें: बापू और राजीव गांधी के सपनों को पलीता लगा रही है कांग्रेस की सरकार: धरमलाल कौशिक 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...