सूदखोरी के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार
Korea News in Hindi

सूदखोरी के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार
सूदखोरी के आरोप में पिता-पुत्र गिरफ्तार

लंबे अरसे से सूदखोरी का धंधा कर रहे कोरिया कालरी निवासी बलराम खटिक और उसके बेटे को धर दबोचने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में  कोरिया जिले के चिरमिरी में एक बार फिर पुलिस ने सूदखोरी पर अपना शिकंजा कसा है. लंबे अरसे से सूदखोरी का धंधा कर रहे कोरिया कालरी निवासी बलराम खटिक और उसके बेटे को धर दबोचने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. दोनों ही एसईसीएल में कर्मी हैं.

आपको बता दें कि एक माह पूर्व ही चिरमिरी पुलिस ने सूदखोरी के दो आरोपियों को धर दबोचा था. पुलिस ने तब इस प्रकार की कार्रवाई आगे भी जारी रहने की बात कही थी, उसी तर्ज पर पुलिस ने चिरमिरी के अलग-अलग स्थानों में मुखबिर तैनात किया गया था. इस पर जैसे ही पुलिस को अपने लगाए मुखबिर से सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. लंबे समय से कोरिया कालरी निवासी बलराम खटीक जो प्रार्थी देवचंद और हीरालाल को 10 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज दिया है.

सीएसपी चिरमिरी कर्ण कुमार उके ने बताया कि कई वर्षों से ब्लेंक चेक के माध्यम से बैंक खाते से पैसों का आहरण कर रहा था. अब तक प्रार्थी के खाते से लाखों रुपए ब्याज के तौर पर ले चुका है. प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपी के खिलाफ सूदखोरी और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.



चिरमिरी सीएसपी ने बताया कि सूदखोरी के कार्य में लिप्त कारोबारियों पर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading