कोरिया: प्रेमी को नजदीक लाने के लिए प्रेमिका ने रची थी ये साजिश

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में अपने प्रेमी को अपने नजदीक बनाए रखने के लिए प्रेमिका ने ऐसा षड्यंत्र रचा, जिसमें वो खुद ही फंस गई.

Ramcharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: April 18, 2019, 3:48 PM IST
कोरिया: प्रेमी को नजदीक लाने के लिए प्रेमिका ने रची थी ये साजिश
कोरिया: प्रेमी को नजदीक लाने के लिए प्रेमिका ने रची थी ये साजिश
Ramcharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: April 18, 2019, 3:48 PM IST
छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में अपने प्रेमी को अपने नजदीक बनाए रखने के लिए प्रेमिका ने ऐसा षड्यंत्र रचा, जिसमें वो खुद ही फंस गई. बता दें कि युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक अज्ञात नंबर से उसकी और युवती (आरोपी प्रेमिका) की अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल किया जा रहा है. इस पर पुलिस ने जांच किया तो पता चला कि युवक की प्रेमिका ने ही उसे अपने जाल में फंसाने की नाकाम कोशिश की है.

पूरा मामला



सेल्समैन के रूप में काम करने वाली एक युवती ने अपने एक ग्राहक की आईडी से सिम लेकर एक साजिश रची, जिसके तहत उसने मनेंद्रगढ़ में रहने वाले अपने प्रेमी और अपनी अश्लील तस्वीर अपनेके नंबर पर भेजकर अपने प्रेमी को बताया कि उसे किसी ने अज्ञात नंबर से उन दोनों की अश्लील तस्वीरें भेजी है और ब्लैकमेल कर रहा है.

इससे डरकर प्रेमी युवक ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो उसमें सिम धारक का नाम और उससे पूछताछ करने पर पता चला कि उसने सेल्समैन के रूप में काम करने वाली युवती को सिम दिया था. इसके बाद पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. युवती ने ये बात कबूल कर ली कि वो खुद ऐसा कर अपने प्रेमी को खुद से दूर नहीं जाने देना चाहती थी.

मनेन्द्रगढ़ थाना प्रभारी कमलाकांत शुक्ला ने बताया कि युवक शादीशुदा है और युवती से धीरे-धीरे दूरी बनाने लगा था, लेकिन युवती को ये अच्छा नहीं लग रहा था. इसलिए अपने प्रेमी को करीब लाने के लिए युवती ने ये साजिश रची.

थाना प्रभारी ने बताया कि उसने किसी बच्चे से अनूपपुर जाने वाली ट्रेन में सिम समेत मोबाइल छोड़ दिया जिससे लोकेशन को ट्रैस न किया जा सके, लेकिन यह चाल भी उसकी काम न आई. बहरहाल, मनेन्द्रगढ़ पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- दंतेवाड़ा में पुलिस से मुठभेड़ में नक्सल एरिया कमेटी के कमांडर वर्गीस समेत दो नक्सली ढेर
Loading...

ये भी पढ़ें:- बर्बरता की हद... सरगुजा में दिव्यांग महिला से ऐसी क्रूरता, पढ़कर रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें:- जशपुर: कांसाबेल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पर फूड इंस्पेक्टर से अभद्रता करने का आरोप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार