लाइव टीवी

झगड़े के बाद पति ने तलवार से पत्नी पर किया हमला, बचाने गए शख्स पर भी किया वार

Amitesh Pandey | News18 Chhattisgarh
Updated: November 8, 2019, 3:37 PM IST
झगड़े के बाद पति ने तलवार से पत्नी पर किया हमला, बचाने गए शख्स पर भी किया वार
आरोपी ने महिला के बचाव के लिए आए एक शख्स पर भी जानलेवा हमला कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) आरोपी को तलाश करने की बात कर रही है. जिले के झगराखण्ड थाना क्षेत्र के खोगापानी इलाके की ये पूरी घटना है.

  • Share this:
कोरिया. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया (Korea) जिले में एक पति ने अपनी पत्नी (Husband attacked WIfe) पर जानलेवा हमला कर दिया. दोनों में काफी दिनों से आपसी विवाद चल रहा था. आरोप ने तेजधार हथियार से अपनी पत्नी पर वार किया. विवाद बढ़ता देख एक शख्स महिला को बचाने सामने आया. बीच-बचाव करने आए युवक पर भी आरोपी ने हथियार से वार कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आस-पास के लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. फिलहाल दोनों का उपचार किया जा रहा है. मामले की शिकायत पुलिस से कर दी गई है. पुलिस (Police) आरोपी को तलाश करने की बात कर रही है. जिले के झगराखण्ड थाना क्षेत्र के खोगापानी इलाके की ये पूरी घटना है.

पति से अलग रहती थी पत्नी

मिली जानकारी के मुताबिक खोगापानी इलाके के रहने वाले विनोद चौधरी नाम के युवक ने गांव की एक महिला से दो साल पहले शादी किया था. उनका एक बच्चा भी है. विवाह के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच तनाव पैदा हो गया. नशे की लत के कारण पति-पत्नी के बीच अनबन बढ़ गई. बात इतनी बढ़ी की महिला ने अपने पति से तलाक के लिए न्यायालय में आवेदन दे दिया. न्यायालय में आवेदन देने के बाद महिला अपने पति से अलग होकर रहने लगी. महिला केल्हारी में शिक्षिका है.

तेजधार हथियार से किया हमला

पीड़ित महिला के मुताबिक कुछ दिन पहले ही उसके पति विनोद में उस पर हमला किया था, लेकिन वो बच गई. इसके बाद गुरुवार की रात्रि तकरीबन 10 बजे आरोपी विनोद चौधरी धारदार हथियार लेकर घर पहुंचा और उस पर हथियार से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. हमले में महिला के गाल, सिर और बाए हाथ में गंभीर चोट आई. महिला पर हमला होता देख वहां मौजूद एकता नगर निवासी मनीष पांडे नामक युवक उसे बचाने आगे आया. तब आरोपी विनोद चौधरी ने उस पर भी हमला कर दिया. इस हमले में मनीष के सिर, हाथ में गंभीर चोट आई है.

घायलों का इलाज जारी

जानलेवा हमला करने के बाद विनोद मौके से फरार हो गया. आस-पास को लोगों को जब इस घटना की जानकारी मिली तो तत्काल दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. घायल मनीष पांडे ने बताया कि वो प्राइवेट ग्रेजुएशन करना चाहता था. इस संबंध में जानकारी लेने के लिए वो शिक्षिका के पास गया था तभी ये घटना हो गई.
Loading...

आरोपी की तलाश में पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी राकेश शर्मा तत्काल मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की. वारदात की सूचना मिलने पर तहसीलदार अस्पताल पहुंचे और दोनों घायलों का बयान लिया. इधर पुलिस आरोपी की जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है. तो वहीं दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर द्वारा बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 

बिजली बिल भुगतान से लेकर 6 महीने की खपत बताएगा ये एप, मिलेगी और भी जानकारी 

आर्थिक नाकेबंदी पर केंद्र-राज्य सरकार के बीच टकराव की स्थिति, जानिए पड़ेगा क्या असर 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...