लाइव टीवी

दर्दनाक सड़क हादसे में माता-पिता की मौत के बाद अनाथ हुए मासूम
Korea News in Hindi

Ramcharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: March 5, 2019, 10:01 AM IST
दर्दनाक सड़क हादसे में माता-पिता की मौत के बाद अनाथ हुए मासूम
दर्दनाक सड़क हादसे में माता-पिता की मौत के बाद अनाथ हुए मासूम

कोरिया जिले में अपने दो बच्चों के साथ ससुराल से वापस घर लौट रहे दंपति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. दोनों बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल बैकुंठपुर में चल रहा है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में अपने दो बच्चों के साथ ससुराल से वापस घर लौट रहे दंपति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि जिले के पटना इलाके में दो बाइक की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत में ये घटना घटी है. घटना पटना थाना क्षेत्र के सावारावा नामक जगह में आटा चक्की के पास की है. इस घटना का सबसे दुखद पहलू यह था कि बाइक में अपने दो बेटों के साथ जा रहे माता पिता की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों बच्चे सुरक्षित बच गए.

बाइक चालक (मृतक) अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल से घर वापस आ रहा था, तभी ये घटना घट गई. बहरहाल, घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल दोनों बच्चों को पहले पटना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. इसके बाद मीडिया की दखल के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया. एक बच्चे की हालत सही है, लेकिन गंभीर रूप से घायल दूसरे बच्चा का इलाज जारी है.

इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक अंबिका सिंहदेव जिला अस्पताल पहुंची और पूरी
जानकारी ली. उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को मासूम का बेहतर इलाज देने की बात कही है. वहीं घटना को लेकर अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि मृतक किस गांव से आ रहे थे और कहा के रहने वाले थे. देर रात तक इनका कोई परिजन भी अस्पताल नहीं आ सका.



फिलहाल, विधायक अंबिका सिंहदेव देर रात जिला अस्पताल पहुंची और डॉक्टरों से मिलकर घायल बच्चों के बारे में जानकारी ली. उन्होंने कहा छोटा भाई ठीक है, लेकिन बड़े की हालत थोड़ी गंभीर है कि जिसके इलाज के लिए उन्होंने डॉक्टरों को निर्देश दिए हैं. वहीं एक दूसरे घायल युवक की भी इजाज जारी है. बहरहाल, उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो बड़े बच्चे को और बेहतर इलाज के लिए बाहर भी भेजने का इंतजान किया जाएगा.



ये भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का युवाओं के नाम खुला पत्र- लिखी दिल की ये बात 

ये भी पढ़ें:- एक रिटायर्ड फौजी ने बदल दी महासमुंद के इस गांव की पूरी तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2019, 10:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading