लाइव टीवी

शादी से नाराज था परिवार, विवाद के बाद ससुर ने कर दी अपने बहू की निर्मम हत्या
Korea News in Hindi

Ramacharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: May 1, 2019, 1:28 PM IST
शादी से नाराज था परिवार, विवाद के बाद ससुर ने कर दी अपने बहू की निर्मम हत्या
demo pic

पुलिस ने वारदात की सूचना मिलने के बाद आरोपी ससुर को हिरासत में ले लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक विवाद इतना बढ़ा की ससुर ने अपनी बहू को ही मौत के घाट उतार दिया. हत्या की वजह पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. मामला कोरिया जिला मुख्यालय के छिंदडांड क्षेत्र का है. पुलिस ने वारदात की सूचना मिलने के बाद आरोपी ससुर को हिरासत में ले लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक बैकुंठपुर के वार्ड क्रमांक 1 छिंदडांड निवासी मयूरी जैन चरचा कॉलरी में एक निजी स्कूल में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. मृतिका ने जितेंद्र कुमार से लगभग 6 साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था, जिससे उसके 2 साल का एक बेटा भी है. अंतरजातीय विवाह के कारण विवाहिता के ससुराल वालों से आए दिन उसका विवाद होते रहता था. रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर मयूरी ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज कराया था. थाने में शिकायत करने के बाद से ही ससुराल के लोग मयूरी को काफी परेशान करते
थे.

आरोप है कि शादी की बात को लेकर आए दिन ससुराल वाले उसके साथ मारपीट भी करते थे. यही वजह है कि कई बार मयूरी ने सीधी कोतवाली में शिकायत भी की थी, लेकिन हर बार सुना समझौता के कारण पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया. इस बीच मंगलवार की दोपहर को फिर किसी बात को लेकर मयूरी का ससुराल के लोगों के साथ विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि आक्रोश में आकर मयूरी जैन को उसके ससुर ने मौत के घाट उतार दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



ये भी पढ़ें:



विराट सराफ अपहरण कांड में शामिल तीन आरोपियों को जेल, एक अभी भी फरार 

भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल के डॉक्टर को 3 साल की सजा, मरीज से रिश्वत लेते हुए थे गिरफ्तार

रायपुर में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 5 लड़कियों को लिया हिरासत में 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading