अपना शहर चुनें

States

सिरफिरे आशिक ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

सिरफिरे आशिक ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला
सिरफिरे आशिक ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला

कोरिया जिले में एक सिरफिरे आशिक ने अपने एक तरफे प्यार में धारदार हथियार से युवती पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे युवती बुरी तरह जख्मी हो गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक सिरफिरे आशिक ने अपने एक तरफे प्यार में धारदार हथियार से युवती पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे युवती बुरी तरह जख्मी हो गई है. मामला जिले के नारायणपुर गांव का है. युवक के हमले में गंभीर रूप से घायल हुई युवती का इलाज फिलहाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेन्द्रगढ़ में चल रहा है. बता दें कि हमले में युवती के चेहरे और हाथ पर चोट आई है. हालांकि युवती की स्थिति अब पहले से सामान्य बताई जा रही है.

पूरा मामला
जिले में झगड़ाखाण्ड थाना के नारायणपुर गांव में रविवार की सुबह करीब 7 बजे सिरफिरे आशिक राजभान ने अपनी कथित प्रेमिका को काम पर जाता देख उसे बीच रास्ते में ही रोक लिया. बता दें कि जब युवक ने युवती पर हमला किया था, उस वक्त वो रास्ता बिलकुल सुनसान था. बहरहाल, इसी दौरान युवक ने मौके का फायदा उठाकर युवती पर जोर आजमाइश करते हुए शादी के लिए दबाव बनाया, लेकिन लड़की ने शादी से साफ इनकार कर दिया.

लिहाजा, लड़की के मना करने पर लड़का तैश में आ गया और धारदार हथियार से लड़की पर जानलेवा हमला करने के बाद मौके से फरार हो गया. इस दौरान लड़की अपनी जान बचाने के लिए घायल हालत में ही किसी तरह पदैल चलकर थोड़ी दूर स्थित एक ग्रामीण के घर पहुंची. इसके बाद ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस सेवा और पुलिस को इस बात की सूचना दी.
इस दौरान मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की मदद से लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज जारी है.



इधर, शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी देवेंद्र देवांगन ने कहा कि मामला दर्ज आरोपी युवक की तलाश में पुलिस जुट गई है.

ये भी देखें:- VIDEO: काली मंदिर में चीतल का शव मिलने से फैली सनसनी

VIDEO: प्लाटून कमांडर की सड़क हादसे में मौत, जांजगीर लाया गया शव 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज