कांग्रेस खेमे में बढ़ती गुटबाजी से परेशान हुए पार्षद, आलाकमान से की शिकायत

Ramcharit Dwivedi | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 17, 2017, 8:23 AM IST
कांग्रेस खेमे में बढ़ती गुटबाजी से परेशान हुए पार्षद, आलाकमान से की शिकायत
श्यामबिहारी जायसवाल, विधायक मनेन्द्रगढ़
Ramcharit Dwivedi | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: September 17, 2017, 8:23 AM IST
कोरिया जिले में कांग्रेस का घमासान अब बंद कमरों से निकलकर सड़कों पर सुनाई देने लगा है. गुटबाजी के फेर में कुछ कांग्रेसी पार्षद अपने वार्ड में मन मुताबिक काम नहीं करा पा रहे हैं जिसके चलते चार पार्षदों ने कांग्रेस आलाकमान को अपनी शिकायत भेजी है.

मामला नगरपालिका परिषद मनेन्द्रगढ़ का है यहां नगरपालिका अध्यक्ष के रूप में कांग्रेस के राजकुमार केशरवानी काबिज हैं. इसके बावजूद भी कांग्रेस के पाषर्दों के काम नहीं हो पा रहे हैं ऐसे में पार्षदों ने पार्टी आलाकमान को शिकायत पत्र भेजकर अपनी नाराजगी का इजहार किया है.

यहां नगरपालिका अध्यक्ष के रूप में राजकुमार केशरवानी के हाथों में परिषद की कमान है. कांग्रेसी खेमे में बढ़ती गुटबाजी के कारण चार पार्षदों ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रभा पटेल के साथ ही नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ शासन टी.एस. सिंहदेव तथा प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को शिकायत भेजी है.

पार्षदों का कहना है कि अध्यक्ष और मुख्य नगरपालिका अधिकारी पूरी तरह मनमानी कर रहें हैं जिससे कांग्रेस के कुछ वार्डो में विकास कार्य नहीं हो पा रहे हैं. इस बारे में मीडिया ने जब जिला अध्यक्ष प्रभा पटेल से चर्चा की तो उनका कहना था कि उन्हें शिकायत मिली है और वे इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन लेंगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह मामले में अध्यक्ष और पार्षदों से भी बात करेंगी.
First published: September 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर