पत्रकारों को बीमारी नहीं होती, वे तो बीमार कर देते हैं : राजवाड़े

पत्रकारों को कोई बीमारी-वीमारी नहीं पकड़ती. बीमारी तो उनको हो जाती है, जिनके बारे में यह लिख देते हैं. यह कहना है छत्‍तीसगढ़ के श्रम और खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े का.

Sarwar Ali | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 2:52 PM IST
पत्रकारों को बीमारी नहीं होती, वे तो बीमार कर देते हैं : राजवाड़े
स्‍वास्‍थ्‍य शिविर में उपस्थित भैयालाल राजवाड़े व अन्‍य अतिथि.
Sarwar Ali | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 2:52 PM IST
अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले छत्‍तीसगढ़ के श्रम और खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने एक बार फिर इसी तरह का बयान दिया. कोरिया के पत्रकारों और उनके परिजनों के लिए आयोजित नि:शुल्‍क स्वास्थ्य शिविर में उन्‍होंने कहा कि पत्रकारों को कोई बीमारी-वीमारी नहीं पकड़ती. बीमारी तो उनको
हो जाती है, जिनके बारे में यह लिख देते हैं. पता नहीं रहता कि किसके बारे में क्‍या लिख देंगे, किसको कहां पहुंचा देंगे और किसको कहां गिरा देंगे.

बैकुंठपुर स्थित कोरिया जिला अस्पताल में शुक्रवार को पत्रकारों और उनके परिजनों के लिए नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया.  शिविर में प्रदेश के श्रम और खेल मंत्री भैयालाल राजवाड़े बतौर मुख्‍य अतिथि शामिल हुए. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश सरकार हर जिले में पत्रकारों और उनके परिजनों के लिए स्‍वास्‍थ्‍य शिविर आयोजित कर रही है. जांच में अगर किसी को किसी भी तरह की बीमारी पाई जाती है, तो स्मार्ट कार्ड से उसका इलाज कराया जाएगा. यह सरकार की सोच है और इसी मंशा के अनुरूप यह शिविर लगाया गया है.

उन्‍होंने पत्रकारों से आग्रह किया कि शत-प्रतिशत पत्रकार अपने परिवार के साथ यहां जांच कराएं. तभी यह शिविर सफल रहेगा. मुझे शिविर में आकर पत्रकारों से मुलाकात का अवसर मिला. उन्‍होंने कहा कि वैसे पत्रकारों को कोई बीमारी-वीमारी पकड़ती नहीं है. बीमारी तो उनको होती है, जिनके बारे में यह लिख देते हैं. किसके लिए कब क्‍या लिख देंगे, किसको कहां पहुंचा देंगे और किसको कहां गिरा देंगे.

उन्‍होंने कहा कि यह अच्छी बात है कि पत्रकार सच्चाई को सामने लाते हैं, बुराइयों को छुपाते नहीं हैं. वे जनता को सही बात दिखाते हैं. यह बड़ी खुशी की बात है है.  इस अवसर पर राजवाड़े ने पत्रकारों के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और प्रगति की कामना की.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->