बाइक चलाकर दीपका से बैकुंठपुर तक पहुंचे 'कोरिया कलेक्‍टर'

शेडो कलेक्‍टर हितेश श्रीवास.

शेडो कलेक्‍टर हितेश श्रीवास.

हितेश श्रीवास मंगलवार को शेडो कलेक्टर के रूप में कोरिया जिले के कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा के साथ अधिकारियों की बैठक में शमिल हुए.

  • Share this:

'यूथ स्पार्क: खेलेगा छत्तीसगढ़, जीतेगा छत्तीसगढ़' प्रतियोगिता के पांचवें और अंतिम चरण में पहुंचे हितेश श्रीवास मंगलवार को शेडो कलेक्टर के रूप में कोरिया जिले के कलेक्टर नरेन्द्र कुमार दुग्गा के साथ अधिकारियों की बैठक में शमिल हुए. इस दौरान विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों ने अपने कार्यों की संक्षिप्त जानकारी दी.

शेडो कलेक्टर हितेश श्रीवास कोरबा जिले के विकासखण्ड पाली (दीपका) के ग्राम तिवरता के निवासी हैं. वे शासकीय महाविद्यालय दीपका में बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र हैं. कलेक्टर दुग्गा ने शेडो कलेक्टर हितेश श्रीवास के उज्ज्वल भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं दी. तत्पश्‍चात शेडो कलेक्टर हितेश श्रीवास जिला जनदर्शन कार्यक्रम में भी शमिल हुए. मंगलवार को जिले में टीएल बैठक होती है. इस समय सीमा की बैठक में जिलेभर में चल रही शासकीय योजनाओं व कार्यक्रमों की जानकारी ली जाती है. बैठक के बाद जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन होता है. हितेश ने इस दौरान सभी कार्यक्रमों को ध्‍यान से देखा-समझा.

शेडो कलेक्टर हितेश श्रीवास ने स्थानीय मीडिया प्रतिनिधियों से भी सौजन्य मुलाकात की. उन्होंने बताया कि वे दीपका से मोटर साइि‍कल से कोरिया जिले के मुख्यालय बैकुण्ठपुर पहुंचे हैं. उन्होंने कोरिया जिले की सड़कों एवं विकास कार्यों की प्रशंसा की. इस मौके पर उन्होंने बताया कि विकास कार्यों के लिए जरूरी है कि विभागीय अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाएं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज