शादी का झांसा देकर नाबालिग का दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Korea News in Hindi

शादी का झांसा देकर नाबालिग का दैहिक शोषण करने वाला आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक चित्र

छत्तीसगढ़ के कोरिया में 5 वर्षों तक नाबालिग लड़की का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया में 5 वर्षों तक नाबालिग लड़की का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि युवक ने नाबालिग से शादी का वादा कर उसका शारीरिक शोषण करता रहा. फिर उसने किसी और से शादी कर ली. इतना ही नहीं शादी के बाद भी आरोपी नाबालिग का दैहिक शोषण करता रहा.

जब नाबालिग अपना हक मांगने के लिए युवक के घर पहुंच गई तो युवक के साथ उसकी पत्नी व अन्य परिजनों ने उससे जमकर मारपीट की. पुलिस ने इस मामले में युवक समेत उसके परिजनों पर अपराध दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. कोरिया जिले के झगराखण्ड थाना क्षेत्र के खोंगापानी मे रहने वाली पीड़िता ने मामले में शिकायत की है.

​शिकायत के अनुसार सागर नामक एक युवक ने उसका दैहिक शोषण किया. यह बात सागर के घर वालों को मालूम थी. एक दिन अचानक सागर की मां और उसकी बहन ने युवती को बहला-फुसलाकर कहा कि सागर का तलाक हो गया है और तुम उसकी प्रेमिका हो उसके साथ भाग जाओ. सागर के परिजनों की रजामंदी के बाद नाबालिग सागर के साथ भागकर चरच पहुंच गई.



यहां भी युवक ने उसका दैहिक शोषण किया. कुछ दिनों के बाद जब सागर के साथ नाबालिक झारखंड थाना क्षेत्र में सागर के घर पहुंची तो घर में मौजूद सागर की पत्नी बहन, मां व अन्य परिजनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और घर से भगा दिया. पीड़िता ने इस बात की जानकारी अपने घर जाकर अपने परिजनों को दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading