कोरिया में 5 लाख की ब्राउन शुगर सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

Somesh Patel | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 13, 2017, 6:56 PM IST
कोरिया में 5 लाख की ब्राउन शुगर सहित 3 आरोपी गिरफ्तार
ब्राउन शुगर के साथ पकड़े गए आरोपी.
Somesh Patel | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 13, 2017, 6:56 PM IST
छत्‍तीसगढ़ के कोरिया जिले में ब्राउन शुगर के विरुद्ध अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है. इसमें पुलिस ने तीन आरोपियों से 4.11 मिलीग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है. पुलिस ने इसकी कीमत लगभग 5 लाख रुपए बताई है.

इस कार्रवाई में आरोपी राहुल शर्मा से 1.76 मिलीग्राम, आकाश शर्मा से 1.12 मिलीग्राम और इरफान से 1.23 मिलीग्राम, इस तरह कुल 4.11 मिलीग्राम ब्राउन शुगर पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली है. पुलिस ने बताया कि जब्तशुदा ब्राउन शुगर की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 5 लाख रुपए है. कोरिया जिले में अवैध ब्राउन शुगर के विरुद्ध यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई पुलिस मान रही है. नगर पुलिस अधीक्षक कर्ण कुमार युके के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच टीम ने यह कार्रवाई की है.

न्‍यूज़18/ईटीवी से चर्चा करते हुए पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्‍ला.


न्‍यूज़18/ईटीवी न्यूज से चर्चा में कोरिया पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्‍ला ने कहा कि नशे का अवैध कारोबार करते कोई पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का अभियान इसी तरह जारी रहेगा.

कोरिया में नए पुलिस कप्तान विवेक शुक्‍ला ने पदभार संभालते ही जिस अंदाज में अवैध कारोबारियों के विरुद्ध हल्ला बोला है, उसकी जनता तारीफ कर रही है. जिले की पुलिस टीम को नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ जिस प्रकार एक के बाद एक सफलता मिल रही है, उसे बेहतर मार्गदर्शन का परिणाम कहा जा रहा है.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर