नर्सों के साथ जो हुआ उसके लिए जनता सरकार को कभी माफ नहीं करेगी: पुनिया
Korea News in Hindi

नर्सों के साथ जो हुआ उसके लिए जनता सरकार को कभी माफ नहीं करेगी: पुनिया
संबोधित करते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी पी. एल. पुनिया

पुनिया ने कहा कि प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है. खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार अवैध उत्खनन में लिप्त हैं. नर्सों के साथ जो हुआ, उनका जो अपमान हुआ उसके लिए प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देने प्रदेश की पहली विधानसभा कोरिया जिले में भरतपुर-सोनहत के केल्हारी में कांग्रेस का संकल्प शिविर आयोजित किया गया. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी पी. एल. पुनिया ने कहा कि जो कार्यकर्ता पूरी निष्ठा के साथ पार्टी का कार्य करेंगे और विधायक, साथ ही सांसद को जिताने में जिनकी महत्वपूर्ण भूमिका होगी ऐसे सभी कार्यकर्ताओं को सरकार बनने के बाद महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी.

बता दें कि केल्हारी के स्कूल मैदान में बीते सोमवार को कांग्रेस का संकल्प शिविर आयोजित किया गया था.  इस मौके पर अभिनव प्रयोग करते हुए किसी भी नेता को मंच पर नहीं बैठाया गया था. सभी कांग्रेस के नेता कार्यकर्ताओं के साथ बैठे हुए थे. इस मौके पर प्रमुख रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव पी. एल. पुनिया, नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा टी. एस. सिंहदेव, डॉ. चरणदास महंत, पूर्व मंत्री रविन्द्र चौबे समेत कांग्रेस के कई पदाधिकारी मौजूद थे.

वहीं इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पी. एल. पुनिया ने कहा कि प्रदेश में चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है. खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार अवैध उत्खनन में लिप्त हैं. नर्सों के साथ जो हुआ, उनका जो अपमान हुआ उसके लिए प्रदेश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. पूरे प्रदेश में दमन और दबाव की राजनीति की जा रही है, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ.



नेता प्रतिपक्ष टी. एस. सिंहदेव ने कहा कि बच्चों को किताबों के नाम पर प्रदेश सरकार ने भारी भ्रष्टाचार किया. गांव में हैंडपंप खोदने के लिए कमीशन, दवा भेजने में कमीशन लिया जा रहा है. हेलीकॉप्टर खरीदी में भी जो भ्रष्टाचार हुआ वह किसी से छिपा नहीं है. वहीं झीरम घाटी कांड का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक षड्यंत्र के तहत हमारे नेताओं का मरवा दिया गया. खदानों के आवंटन के नाम पर भी भारी गोलमाल किया गया है. अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार ने नियम कानून को ताक पर रख दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading