लाइव टीवी

खुदकुशी करने के लिए नवविवाहिता ने कुएं में लगाई छलांग, बचाने की कोशिश में पति की भी मौत
Korea News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: May 13, 2019, 2:22 PM IST
खुदकुशी करने के लिए नवविवाहिता ने कुएं में लगाई छलांग, बचाने की कोशिश में पति की भी मौत
(फाइल फोटो)

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक नवविवाहिता अपनी जीवनलीला समाप्त करने के लिए कुएं में कूद गई. तुरंत ही पत्नी को बचाने के लिए उसका पति रस्सी के सहारे कुएं में उतर गया. लेकिन दुर्भाग्यवश रस्सी के टूट जाने के कारण पति और पत्नी दोनों की मौत हो गई.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक नवविवाहिता अपनी जीवनलीला समाप्त करने के लिए कुएं में कूद गई. तुरंत ही पत्नी को बचाने के लिए उसका पति रस्सी के सहारे कुएं में उतर गया. लेकिन दुर्भाग्यवश रस्सी टूट जाने के कारण पति और पत्नी दोनों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार 25 वर्षीय रानू सिंह बैकुंठपुर कोतवाली के अंतर्गत सारा की निवासी थी. उसकी शादी 8 दिन पहले 2 मई को पेंड्री ग्राम के 22 वर्षीय बालकुंवर से हुई थी. जानकारी के अनुसार रानू सिंह शादी के दो दिन बाद ही अपने ससुराल से अपने माता-पिता के घर लौट गई थी. लेकिन फिर गत 9 मई को रानू के ससुराल के लोग उसके यहां पहुंचे और उसे वापस ससुराल ले आए. लेकिन फिर 10 मई को रानू ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

मिली जानकारी के अनुसार रानू ने 10 मई की रात अपने मायका में फोनकर अपने भाई से बात की थीऔर उससे फिर माफी भी मांगी थी. भाई से फोन पर बात करने के तुरंत बाद ही वह कुएं में आत्महत्या करने के उद्देश्य से कूद गई. कुएं के बगल में अपनी पत्नी रानू का मोबाइल देखकर पति बालकुंवर उसे बचाने के लिए कुएं में कूद गया. वह अपनी पत्नी को रस्सी के सहारे बाहर निकालने की कोशिश कर रहा था. मगर रस्सी टूट गई. दोनों को बचाने के लिए कोई दूसरा इंतजाम नहीं किया जा सका. इस कारण पति-पत्नी दोनों की कुएं में डूबने से मौत हो गई.

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कुएं से निकालने के बाद उनका पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस अब आगे की जांच पड़ताल कर रही है.



ये भी पढ़ें - 'मिस यू ऑल' लिखकर फांसी पर लटक गया 10वीं में फेल छात्र



ये भी पढ़ें - मां के साथ सो रहे बच्चे का अपहरण

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 2:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading