कोरिया: नाबालिग किशोरी से अनाचार करने वाला आरोपी गिरफ्तार

परिजनों की प्राथमिकी पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर नाबालिग किशोरी की तलाश शुरू की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की पास के ही धवलपुर गांव का रहने वाला 20 वर्षीय धनेश कुमार भी उसी दिन से लापता है, जिस दिन से नाबालिग किशोरी लापता हुई है.

Ramacharit Dwivedi
Updated: June 14, 2018, 11:46 AM IST
कोरिया: नाबालिग किशोरी से अनाचार करने वाला आरोपी गिरफ्तार
नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला युवक गिरफ्तार
Ramacharit Dwivedi
Updated: June 14, 2018, 11:46 AM IST
कोरिया जिले के झगराखांड थाना इलाके में किशोरी को बहला-फुसला कर उसके साथ अनाचार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिक किशोरी बीते 27 फरवरी से स्कूल जाते समय से लापता थी. स्कूल जाने के बाद से घर नहीं लौटी किशोरी कर तलाश करने पर भी नहीं लौटी तो परिजनों ने 28 फरवरी को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.

पुलिस ने परिजनों की प्राथमिकी पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर नाबालिग किशोरी की तलाश शुरू की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की पास के ही धवलपुर गांव का रहने वाला 20 वर्षीय धनेश कुमार भी उसी दिन से लापता है, जिस दिन से नाबालिग किशोरी लापता हुई है.

इसके कुछ दिन बाद ही किशोरी अचानक अपने घर पुहुंची और परिजनों को बताया कि धवलपुर का रहने वाला धनेश उसे बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे चिरमिरी, भटगांव सहित कई अन्य गांवों में घुमाता हुआ उसके साथ दैहिक शोषण किया. पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर अपहरण, दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर