छात्रा से लिया व्‍हाट्सऐप नंबर और अश्लील मैसेज भेजने लगा प्रिंसिपल, गिरफ्तार
Korea News in Hindi

छात्रा से लिया व्‍हाट्सऐप नंबर और अश्लील मैसेज भेजने लगा प्रिंसिपल, गिरफ्तार
छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने वाला स्कूल का प्राचार्य गिरफ्तार

कोरिया में छात्रा को उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने वाले स्कूल प्राचार्य घनश्याम सिंह चंदेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला शासकीय हाईस्कूल खोंगापानी का है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में एक शिक्षक की शर्मसार कर देने वाली करतूत सामने आई है. जिले के शासकीय हाईस्कूल खोंगापानी में पढ़ने वाली एक छात्रा को उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने वाले स्कूल के प्राचार्य घनश्याम सिंह चंदेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित छात्रा  शासकीय हाईस्कूल खोंगापानी में 11वीं कक्षा में पढ़ती है.

मामले में जानकारी देते हुए झगराखांड के थाना प्रभारी देवेंद्र देवांगन ने बताया कि पीड़ित छात्रा से स्कूल के प्राचार्य ने एक दिन पहले पर्सनल व्हाट्सएप नंबर मांगा था. इसके बाद प्रिंसिपल छात्रा को गंदे-गंदे मैसेज भेजने लगा. इतना ही नहीं, उसने छात्रा के नंबर पर कॉल भी किया. इससे परेशान होकर छात्रा ने सारी बात अपने परिवार वालों को बताई. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने झगराखांड थाने पहुंचकर स्कूल के प्रिसिंपल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की और जांच सही पाए जाने पर आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक इसके पहले भी प्राचार्य घनश्याम सिंह चंदेल इस तरह की करतूत कर चुके थे, जिसके बाद उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी.



ये भी पढ़ें:- कोरिया: सगा भाई ही निकला बहन का कातिल, 48 घंटे में पुलिस ने धर दबोचा



ये भी पढ़ें:- मनेंद्रगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दो बच्चों की मौत, परिजनों ने लगाया ये आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading