लाइव टीवी

दहेज का सामान लेने बेटी के ससुराल गए पिता की दामाद और समधी ने की हत्या
Korea News in Hindi

Ramcharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: April 28, 2019, 3:49 PM IST
दहेज का सामान लेने बेटी के ससुराल गए पिता की दामाद और समधी ने की हत्या
सांकेतिक तस्वीर.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया में आये हर तीसरे दिन के भीतर एक हत्या, लूट, रेप जैसी घटना आम हो गयी है. इसी क्रम में कोरिया के पटना थाना अंतर्गत ग्राम कसरा में दहेज के समान के विवाद में एक बिटिया के पिता को अपनी जान गवानी पड़ी. घटना बीते रविवार की रात की बताई जा रही है. पटना के ग्राम कसरा में अम्बिका साहू अपनी बेटी के ससुराल गया हुआ था. वहां बेटी को दहेज में दिए समान वापस मांगने पर बेटी के ससुराल पक्ष वालों से झगड़ा हो गया. इधर आवेश में आकर अम्बिका साहू के दामाद ने अपने ससुर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक दामाद के माता पिता ने भी लाठी डंडों से बेरहमी से अम्बिका को पीटना शुरू कर दिया, जिससे अम्बिका ने वहीं दम तोड़ दिया. बता दें कि जिला सूरजपुर ग्राम बंजा का रहने वाला अंबिका साहू ने अपनी बेटी का ब्याह कसरा में किया था. बेटी व दामाद में अनबन होने की वजह से अम्बिका दहेज का सामान वापस लेने अपनी बेटी के ससुराल कसरा आया हुआ था. इसी बीच दहेज के सामान को लेकर दामाद, समधी व समधन से विवाद हो गया.

इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्या के आरोपी दामाद, उसके माता पिता को हिरासत में ले लिया है. बहरहाल लगातार बढ़ रही इस तरह की घटनाओं से साफ है कि कोरिया जिले में लगातार क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ते जा रहा है और पुलिस प्रशासन, कानून का खौफ कहीं नजर नहीं आ रहा है. पटना के थाना प्रभारी रविन्द्र आनंद ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है.
ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Board Results 2019: जानें कब आ रहा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट 



ये भी पढ़ें: 6 करोड़ रुपये के लिए बड़ी मां नीता ने प्रेमी के साथ मिलकर करवाया था विराट का अपहरण! 


ये भी पढ़ें:  छत्तीसगढ़ में बढ़े वोटिंग परसेंट को लेकर आप भी भ्रम में तो नहीं हैं?
ये भी पढ़ें: नक्सल हिंसा से पीड़ित 29 आदिवासी परिवार 15 साल बाद लौटेंगे सुकमा 
क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading