लाइव टीवी

घर में अकेली महिला से रेप कर आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी
Korea News in Hindi

Ramcharit Dwivedi | News18 Chhattisgarh
Updated: March 15, 2019, 3:13 PM IST
घर में अकेली महिला से रेप कर आरोपी ने दी जान से मारने की धमकी
सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम मुड़ीझरिया में गुरुवार देर रात गांव के ही एक युवक ने चाकू की नोक पर एक विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम मुड़ीझरिया में गुरुवार देर रात गांव के ही एक युवक ने चाकू की नोक पर एक विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाया. अनाचार के बाद युवक ने रिपोर्ट करने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी. महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने रेप और जान से मारने की धमकी का मामला आरोपी के खिलाफ दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी फरार है.

कोरिया जिले के ग्राम पंचायत सरई गहना में आने वाले ग्राम मुड़ीझरिया में रहने वाला पीड़िता पति घटना वाले दिन एक बारात में शामिल होने के लिए कुदरगढ़ गया हुआ था. इस बात की जानकारी गांव के सकालू राजवाड़े को थी. जब गांव के सभी लोगों के साथ विवाहिता का पति बरात चला गया तो सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपी सकालु जगत राम के घर पहुंचा और अपने एक साथी चिंटू खान के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ दिया.

शिकायत के मुताबिक दरवाजा तोड़ने के बाद आरोपी सकालु ने जगत के घर में घुसकर विवाहिता को जान से मारने की धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बनाया. किसी तरह महिला अपनी जान बचाकर वहां से भागी तब तक सकालु राजवाड़े की पत्नी भी वहां पहुंच गई. यह देखकर सकालु ने इस बारे में किसी को बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. फिलहाल इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. कोतवाली थाना प्रभारी विलियम टोप्पो का कहना है कि रेप और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.
ये भी पढ़ें: हेल्थ स्कीम पर चर्चा में पहुंचे राहुल गांधी बोले- मेरे पास सब सवालों के जवाब नहीं  



ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के रायपुर कार्यक्रम पर भाजपा की आपत्ति, चुनाव आयोग से की शिकायत  


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2019, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading