नशे में धुत आरक्षक ने महिला और बच्चों को जान से मारने की कोशिश की
Korea News in Hindi

नशे में धुत आरक्षक ने महिला और बच्चों को जान से मारने की कोशिश की
पीड़ित महिला

पुलिस आरक्षक ने नशे में धुत्त होकर महिला और बच्चों पर चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले के बैकुंठपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन में रहने वाले एक आरक्षक ने नशे में धुत होकर एक दूसरे आरक्षक की पत्नी और बच्चों पर चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की. मामला बैकुंठपुर पुलिस लाइन का है. आपको बता दें कि यहां सूरजपुर थाने में पदस्थ एक पुलिस आरक्षक अपने परिवार के साथ बैकुंठपुर पुलिस लाइन में निवासरत है. वहीं अपने बच्चों की पढ़ाई और परिवार की सुरक्षा के लिए बैकुंठपुर पुलिस लाइन में रहता था.

इस बीच महिला पर शक करने को लेकर आरक्षक ने नशे में धुत होकर उस पर प्राणघातक हमला कर दिया. पुलिस लाइन में हुई यह घटना कोरिया जिले के लिए बेहद शर्मनाक है. लोगों का पुलिस पर से भरोसा उठने लगा है. बहरहाल, जिस वक्त नशे में धुत आरक्षक ने महिला पर प्राण घातक हमला किया था उस वक्त वहां महिला के बच्चे भी मौजूद थे. अपनी मां पर हमला होता देख बच्चों ने आस पास के लोगों से अपनी मां को बचाने की गुहार लगाई, लेकिन आरक्षक के सिर पर खून सवार था.

लिहाजा, इस दौरान पुलिस का कोई भी जवान महिला और उसके बच्चों की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. जब किसी भी तरह की मदद नहीं मिली तब बच्चों ने अपनी मां को बचाने के लिए नशे में धुत आरक्षक को पास में पड़े डंडे और पत्थर से पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद आरक्षक वहां से फरार हो गया.



घटना के बाद पीड़ित महिला अपने तीनों मासूम बच्चों के साथ सिटी कोतवाली पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं डरे सहमे मासूम बच्चों और महिला घंटों थाने में बैठे रहे. डर के मारे बच्चे घर जाने से कतरा रहे थे. वहीं पुलिस ने पीड़ित महिला और बच्चों का जिला अस्पताल में इलाज करवा कर सुरक्षित घर भेज दिया. साथ ही आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया.



इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक अनिल को तत्काल सस्पेंड कर दिया. साथ ही आरक्षक पर कई धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading