मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-मरवाही को मिलाकर नया जिला बनाने का CM को दिया प्रस्‍ताव : विनय जायसवाल
Korea News in Hindi

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-मरवाही को मिलाकर नया जिला बनाने का CM को दिया प्रस्‍ताव : विनय जायसवाल
छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा तीन नवनिर्वाचित विधायकों को सम्मानित किया गया

मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मनेंद्रगढ़, चिरमिरी और मरवाही को मिलाकर एक नया जिला बनाने का प्रस्ताव रखा है. अगर क्षेत्र के व्यापारी एक प्रतिनिधिमंडल बनाकर उनसे मुलाकात करें, तो इस दिशा में सार्थक पहल हो सकती है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज द्वारा जिले के तीनों नवनिर्वाचित विधायकों को सम्मानित किया गया. इस मौके पर जिले भर के व्यापारी काफी संख्या में मौजूद रहे. आयोजन के दौरान तीनों विधायकों ने क्षेत्र में विकास का भरोसा दिलाया है. आपको बता दें कि मनेंद्रगढ़ के राजस्थान भवन में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के बैनर तले कोरिया जिले के नवनिर्वाचित विधायकों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था.

इस मौके पर भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गुलाब कमरो, मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल, बैंकुठपुर विधायक अम्बिका सिंहदेव, नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी समेत जिले भर के व्यापारी काफी संख्या में शामिल हुए. इस दौरान सभी व्यापारियों ने व्यापार जगत से जुड़ी समस्याओं पर जिले के जनप्रतिनिधियों का ध्यानाकर्षण कराया.

इस दौरान मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने कहा कि उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मनेंद्रगढ़, चिरमिरी और मरवाही को मिलाकर एक नया जिला बनाने का प्रस्ताव रखा है. अगर क्षेत्र के व्यापारी एक प्रतिनिधिमंडल बनाकर उनसे मुलाकात करें, तो इस दिशा में सार्थक पहल हो सकती है.



वहीं बैंकुठपुर विधायक अम्बिका सिंहदेव ने कहा कि मनेंद्रगढ़ शहर का नाम उनके पिता के नाम पर बसाया गया है. इसलिए मनेंद्रगढ़ क्षेत्र का विकास उनकी भावनाओं से जुड़ा मुद्दा है. इधर, इस मौके पर भरतपुर विधायक सोनहत गुलाब कामरो ने कहा कि उनकी शिक्षा दीक्षा इस शहर में हुई है. इसलिए क्षेत्र के विकास के लिए वे संकल्पित हैं.



 

ये भी पढ़ें:- लव मैरिजः पत्नी को घुमाने के बहाने जंगल ले जाकर कर दी हत्या, फिर पेट्रोल डालकर जला दिया

ये भी पढ़ें:- कोरिया में अज्ञात महिला का मिला अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading