vidhan sabha election 2017

जब खुद के बेटे और पत्नी ने ही ले ली जान !

Sarwar Ali | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 5:31 PM IST
जब खुद के बेटे और पत्नी ने ही ले ली जान !
हत्यारे मां-बेटे गिरफ्तार, फोटो : रामचरित द्विवेदी
Sarwar Ali | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 8, 2017, 5:31 PM IST
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में पटना थाना क्षेत्र के ग्राम टेमरी में खुद के बेटे ने ही अपने पिता को डंडे से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल, स्थानीय पुलिस ने आरोपी बेटे और मां को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

इस तरह हुआ हत्या का खुलासा

दरअसल, कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र के ग्राम टेमरी में श्रवण सिंह नामक व्यक्ति की अचानक मौत हो गई थी. इस पर मृतक के घरवाले अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, तभी मुखबिर के माध्यम से इसकी जानकारी पुलिस को हुई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी.

लिहजा, पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शव को तत्काल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया, इसके बाद जब शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जहां उसके शरीर पर काफी चोट के निशान पाए गए. साथ ही रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ कि मृतक के साथ मारपीट की गई है, जिससे उसका ज्यादा खून बहने के कारण मौत हो गई.

वहीं मृतक के चचेरे भाई की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की, जिसमें पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. इसमें पुलिस को नई जानकारी मिली कि मृतक बीते 6 दिसंबर को रात के करीब 9 बजे शराब पीकर सोया था. इस दौरान मृतक ने अपने पुत्र के साथ किसी बात को लेकर  गाली गलौज भी की थी.

लिहाजा, इसी बात से गुस्सा होकर मृतक का बेटा कृष्णा और उसकी मां यशोदा ने श्रवण के ऊपर लात मुक्कों और जलते हुए लकड़ी के लुठी और डंडों से उसके शरीर के ऊपर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

बहरहाल, आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी कृष्णा और पत्नी यशोदा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर