कोरिया: चोर गिरोह ने बंदूक की नोक पर लूटे नगदी और जेवर
Korea News in Hindi

कोरिया: चोर गिरोह ने बंदूक की नोक पर लूटे नगदी और जेवर
सांकेतिक चित्र

चोर गिरोह ने कोरिया पुलिस की नाक पर दम कर दिया है. अज्ञात गिरोह बीते 2 माह के अंदर आधा दर्जन लूट और डकैती की घटना को अंजाम दे चुका है.

  • Share this:
घटना कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र की है. मंगलवार देर रात 5 नकाबपोशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. राष्ट्रीय राजमार्ग पर डकईपारा ग्राम में किराना व्यापारी अरविंद साहू के घर को लुटेरों ने निशाना बनाया. व्यापारी के पूरे परिवार को हथियार दिखाकर कब्जे में लिया और लगभग पौने 3 लाख लूट ले गए. मिली जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 के किनारे स्थित किराना व्यवसाई के घर में मंगलवार आधी रात को लगभग 5 नकाबपोश डकैत घुस गए. इस दौरान उन्होंने घर में मौजूद व्यापारी समेत उसकी पत्नी और बच्चों को बंधक बना लिया.

लुटेरों ने फिल्मी स्टाइल से लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित व्यापारी के मुताबिक अज्ञात नकाबपोशों ने घर में रखे 82 हजार नगद समेत पौने तीन लाख की ज्वैलरी लेकर रफूचक्कर हो गए. वारदात के समय घर के सभी सदस्यों को नकाबपोशों ने एक कमरे में बंधक बनाए रखा था ,जबकि जाते समय छत के दरवाजे से निकल कर फरार हो गए. बता दें कि बीते दो महीने में लगातार यह पांचवी घटना है और अभी तक पुलिस को आरोपियों को पकड़ने में सफलता नहीं मिल पाई है.

 



ये भी पढ़ें:






एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading