लगातार 72 घंटे तक रोलर स्केटिंग कर इस बच्ची ने बढ़ाया मान
Korea News in Hindi

लगातार 72 घंटे तक रोलर स्केटिंग कर इस बच्ची ने बढ़ाया मान
अपनी कोच के साथ श्रेया.

कर्नाटक में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.

  • Share this:
कर्नाटक में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की स्केटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के चरचा कालोनी में रहने वाली सात वर्षीय श्रेया ने रोलर स्केटिंग में लगातार बहत्तर घंटे तक स्केटिंग कर क्षेत्र का मान बढ़ाया.

अखिल भारतीय स्तर की इस प्रतियोगिता में देश भर के चुनिंदा पचास प्रतिभागियों के बीच श्रेया ने इतनी कम उम्र में ऐसा रोमांचक प्रदर्शन कर सबको आर्श्चय चकित कर दिया. झमाझम बारिश के बावजूद भी श्रेया ने बहत्तर घंटे की स्केटिंग कर कई बड़े रिकर्डों को अपने नाम कर लिया.

कोरिया जिले के चरचा में रहने वाली श्रेया के इस प्रदर्शन के पीछे उनकी मां अंजली सिंह का बहुत बडा योगदान है. वे स्वयं अपनी बेटी की कोच हैं. श्रेया की मां ने भी वर्ष 2010 में रोलर स्केटिंग में ही तीस घंटे तक लगातार प्रदर्शन कर लिम्का बुक अफ रिकर्ड एवं गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड में अपना नाम दर्ज कराया था.



अपनी मां के नक्शे कदम पर चलते हुए चरचा कालरी में रहने वाली अंजली सिंह की सात वर्षीय बेटी श्रेया सिंह का चयन छत्तीसगढ स्तर पर हुआ था. प्रदर्शन के आधार पर कर्नाटक के बेलगांव में 31 मई से 3 जून तक चलने वाली राष्ट्रीय स्तर की स्केटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर मिला. इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश के पचास प्रतिभागी शामिल हुये थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading