बहरूपिया प्रतियोगिता में चिलम जला रहे दो युवक झुलसे, अस्पताल में भर्ती
Korea News in Hindi

बहरूपिया प्रतियोगिता में चिलम जला रहे दो युवक झुलसे, अस्पताल में भर्ती
सांकेतिक चित्र. एंबुलेंस

छत्तीसगढ़ के कोरिया जिला के चिरमिरी में आयोजित बहरूपिया प्रतियोगिता के दौरान एक कलाकार झुलस गया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिला के चिरमिरी में आयोजित बहरूपिया प्रतियोगिता के दौरान एक कलाकार झुलस गया. प्रतियोगिता में शामिल कलाकारों में से एक समूह जो भगवान शंकर के रूप का प्रदर्शन कर रहा था, उसमें से दो युवाओं को आग लग गई, जिन्हें पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल द्वारा पानी डालकर बुझाया गया एवं तत्काल वहां पर मौजूद एंबुलेंस की सहायता से क्षेत्रीय रीजनल अस्पताल में भेजा गया.

चिरमिरी के हल्दीबाड़ी में लोग नए वर्ष के अवसर पर आयोजित बहरूपिया प्रतियोगिता का आनंद उठा रहे थे. वहीं सामूहिक रूप से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले समूह में से एक समूह ऐसा भी था, जिसमें अपनी कला का प्रदर्शन करने वाले दो युवक अचानक आग की चपेट में आने से जल गए. बता दें कि चिरमिरी में हर साल बहुरूपिया प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है, जहां जिले ही नहीं बल्कि अन्य राज्य से भी कई लोग अपनी प्रतिभा दिखाने आते हैं. जहां पर बहरूपिया बनकर कलाकारों के द्वारा सामूहिक रूप से अपनी कला का प्रदर्शन किया जाता है.

इस प्रदर्शन में हल्दीबाड़ी में हो रहे बहरूपिया प्रतियोगिता में प्रदर्शन के दौरान शंकर की बारात की टोली बने समूह के सदस्यों ने जैसे ही लकड़ी की बनी हुई चिलम में आग लगाई, वैसे ही चिंगारी वहां के कलाकार के कपड़ों पर जा गिरी. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु आनन-फानन में वहां मौजूदा एंबुलेंस के सहारे क्षेत्र के ओरिजिनल अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है.



ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक दल की बैठक रद्द, सीधे तय होगा नेता प्रतिपक्ष का नाम!



ये भी पढ़ें: लाल डायरी में छुपे हैं कथित 36 हजार करोड़ के नान घोटाले के राज, SIT जांच में सामने आएगा सच?

ये भी पढ़ें: बहुचर्चित नान घोटाले की जांच करेगी SIT, शराबबंदी के लिए बनाई नई कमेटी 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading