लाइव टीवी

पिकअप पलटने से 18 मजदूर घायल, पंचायत चुनाव में वोट डालने गांव आ रहे थे सभी

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 27, 2020, 11:32 AM IST
पिकअप पलटने से 18 मजदूर घायल, पंचायत चुनाव में वोट डालने गांव आ रहे थे सभी
जांजगीर चांपा जिला के मुलमुला थानातंर्गत मुलुमला बिलासपुर रोड में दो ट्रेलर में आमने सामने से भिड़न्त हो गई.

गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर (Raipur) रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले में रविवार देर रात एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है. हादसा एक अनियंत्रित पिकअप के पलटने से हुआ. हादसे में 18 लोग घायल हो गए हैं. सभी ईंट भट्ठे में काम करने वाले मजदूर हैं. बताया जा रहा है कि सभी बसना के लमकेनी पंचायत के आश्रित ग्राम बेल्डीहपठार के निवासी हैं. पंचायत चुनाव में वोट डालने सभी अपने गांव वापस आ रहे थे. सिंघोड़ा थाना क्षेत्र के मुरमुरी चौक के पास ये हादसा हुआ है. घायलों में 4 की हालत नाजुक बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर (Raipur) रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, बसना के लमकेनी पंचायत के बेल्डीहपठार के ग्रामीण ओड़िसा के अलग अलग ईंट भट्ठे में काम करते थे. पंचायत चुनाव में वोट डालने सभी अपना गांव वापस आ रहे थे. ग्रामीणों को लेने गांव से की एक गाड़ी भेजी गई. गांव का ही एक युवक गाड़ी चल रहा था. मजदूरों को लेकर जैसे ही पिकअप सिंघोड़ा थाना क्षेत्र के मुरमुरी चौक के पास पहुंची वो अनियंत्रित होकर पलट गया.

नशे में था ड्राइवर

मिली जानकारी के मुताबिक, पिकअप चालक काफी नशे में था. तेज रफ्तार होने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 11 महिला और 7 पुरुष घायल हो गए हैं. 4 लोगों को गंभीर चोट आई है. बाकी घायलों का इलाज सरायपाली के अस्पताल में किया जा रहा है तो वहीं गंभीर रुप से घायल लोगों को रायपुर रेफर कर दिया गया है. इस मामले में सिंघोड़ा टीआई फिल्लीमन टोपो का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. घायलों का बयान लिया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है. तथ्य सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: 

 अनोखा स्कूल: Saturday-Sunday को भी लगती है क्लास, दो टिफिन लेकर आते हैं बच्चे 

पिता ने 14 साल की नाबालिग बेटी से किया रेप, कोर्ट ने सुनाई ये सजा 

11वीं का छात्र 4 दिन से लापता, रोती मां ने कहा- नींद नहीं आती..लौट आओ बेटा! 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 11:32 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर