Assembly Banner 2021

महासमुंद: नगर पंचायत कार्यालय में कर्मचारी ने की खुदकुशी, पुलिस कर रही जांच

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस अभी इस मामले में किसी भी नतीजे से पहले पीएम रिपोर्ट के आने का इंतिजार करने की बात कर रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में नगर पंचायत कार्यालय में एक कर्मचारी ने मंगलवार सुबह खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि कर्मचारी ने पहले सल्फास खाया फिर फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस ने शव को पंचनामे के लिए भेज दिया है. आत्महत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक महासमुंद जिले के तुमगांव नगर पंचायत कार्यालय में मंगलवार सुबह एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कर्मचारी का नाम मुनाफ रिजवी बताया जा रहा है, जो कार्यालय में सहायक राजस्व निरीक्षक के पद पर पदस्थ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.मुनाफ साल 2017 से अपने पिता की मृत्यु के बाद अनुकम्पा नियुक्ति में काम कर रहा था, जो पिछले 15 से 20 दिनों से कार्यालय में अनुपस्थित चल रहा था, जो कल शाम नगर पंचायत के कार्यालय की चाबी चौकीदार से लेकर आफिस में सोने चला गया. सुबह जब कर्मचारी कार्यालय आये तो खिड़की से देखा कि मुनाफ ने फांसी लगा ली है. सूचना पर कर्मचारियों ने उक्त घटना की जानकारी पुलिस को दी.

सूचना मिलते है ही थाना प्रभारी योगेश सोनी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. मृतक ने खुद को अपने ही कार्यालय के भीतर बंद कर पहले सल्फास सेवन की और फिर फांसी में झूल गया. मुनाफ से जुड़े लोग इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बता रहे है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में किसी भी नतीजे से पहले पीएम रिपोर्ट के आने का इंतिजार करने की बात कर रही है.



ये भी पढ़ें:
लोकसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में सुरक्षा बल, सुकमा से नक्सली लीडर का गनमैन गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव 2019: अब 'नक्सलवाद' को चुनावी मुद्दा बनाने की हो रही कोशिश, बयानबाजी शुरू

भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेसियों को कहा 'नामर्द', लगाया ये बड़ा आरोप

VIDEO: 'चौकीदार कैंपेन' को लेकर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज