लाइव टीवी

दुपट्टे से फांसी लगाकर युवती ने की खुदकुशी, ये है वजह
Mahasamund News in Hindi

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: April 4, 2018, 4:57 PM IST
दुपट्टे से फांसी लगाकर युवती ने की खुदकुशी, ये है वजह
दुपट्टे से फांसी लगाकर युवती ने की खुदकुशी

महासमुंद जिले में सरायपाली के ग्राम बोंदा में रहने वाली 22 वर्षीय एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में सरायपाली के ग्राम बोंदा में रहने वाली 22 वर्षीय एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. युवती ने अपने घर में ही दुपट्टे से फांसी लगाकर इस आत्मघाती की वारदात को अंजाम दिया है. इधर, घटना के बारे में पता चलने के बाद मृतका के पिता ने तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद से मृतका के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा कि ये सब क्या और कैसे हो गया.

फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में मामला प्रेम प्रसंग के होने की संभावना जताई जा रही है, जिसके चलते युवती ने इस तरह का आत्मघाती कदम उठाया है.

मामले में जानकारी देते हुए एएसपी संजय ध्रुव ने कहा कि पुष्पगंधा नाग उर्फ रानी (मृतका) का गांव के ही एक युवक से पिछले एक साल से प्रेम संबंध था. घटना की रात प्रेमी युवक रानी के घर पहुंचा था और उसे घर से भाग जाने की बात कही थी. इस पर लड़की और लड़के के परिवार वालों ने दोनों को डाट लगाई थी.

इसके बाद जब रात को युवती के परिवार वाले खाना खाकर सोने चले गए, तब युवती ने अकेले कमरे में जाकर फांसी लगा ली. इसके बाद जब सुबह घरवालों ने लड़की को उठाने के लिए उसके कमरे में गए, तो युवती की लाश फांसी पर लटकी हुई थी.

फिलहाल, सरायपाली पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2018, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर