लाइव टीवी

हाईवे पर चलती कार में अचानक लगी आग, धुंआ उठता देख कूदे लोग, बची जान

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: September 18, 2019, 2:30 PM IST
हाईवे पर चलती कार में अचानक लगी आग, धुंआ उठता देख कूदे लोग, बची जान
आगजनी में कार पूरी तरह जल गई है.

आग लगते ही कार में सवार दोनों युवकों ने कूदकर अपनी जान बचा ली. फिर फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया.

  • Share this:
महासमुंद.  नेशनल हाईवे- 53 (National Highway- 53) में मंगलवार रात एक बड़ा हादसा हो गया. हाईवे में एक चलती कार (Car) में अचानक आग लग गई. हादसे के दौरान दो लोग कार में सवार थे. झलप के पास अचानक कार का टायर फट गया. टायर (Tire) फटने के बाद बेकाबू कार डिवाइडर के पास जाकर रुकी. इसके बाद कार के बोनट में आग लग गई. आग लगते ही कार में सवार दोनों युवकों ने कूदकर अपनी जान बचा ली. फिर फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया. बताया जा रहा है कि आगजनी में कार पूरी तरह जल गई है. हालांकि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है.

कोलकाता से महाराष्ट्र के अमरावती जा रहे थे सभी

महासमुंद (Mahsamund) के नेशनल हाइवे-53 में झलप के पास बीती रात चलती कार में अचानक आग लग गई. आगजनी में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है. इस दौरान कार में 2 लोग सवार थे, दोनों युवकों ने आनन-फानन में भागकर अपनी जान बचाई है. फायर ब्रिगेड की मदद से हाइवे पर मौजूद डायल 112 के जवानों ने कार में लगी आग पर काबू पाया. पटेवा थाना क्षेत्र का ये पूरा मामला है. बताया जा रहा है कि कार कोलकता (Kolkata) के नादिया निवासी असरूल शेख की है. अशरूल अपने एक और साथी अब्दूल हामिद के साथ ब्रेजा कार क्रमाक WB 52 AL 5111 से कोलकता से महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) जा रहे थे.

chhattisgarh, mahasamund, burning car, burning car in mahasamund, viral video, virla video of burning car, viral video of chhattisgarh, burning car in mahasamund, car caught fire in highway, car caught fire video, छत्तीसगढ़, महासमुंद, महासमुंद न्यूज, वायरल वीडियो, कार जलने का वायरल वीडियो, हाईवे में कार जलने का वायरल वीडियो, महासमुंद हाईवे में जली कार, छत्तीसगढ़ वायरल वीडियो
फायर ब्रिगेड की मदद से हाइवे पर मौजूद डायल 112 के जवानों ने कार में लगी आग पर काबू पाया.


धुंआ देख कार से भागे लोग

बताते है कि एनएच-53 में झलप पब्लिक टॉयलेट के पास कार की पहले टायर फटी और फिर रेडियेटर (Radiator) में आग लग गई. देखते ही देखते आग बढ़ने लगी. इसे देखकर कार सवार दोनों लोग जान बचाकर भागे. फिर टोल सहायता के साथ डॉयल 112 (Dial 112) को घटना की सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पटेवा पुलिस, टोल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पिथौरा से फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम बुलाई गई. पुलिस के जवानों ने फायर ब्रिगेड की मदद से कार में लगी आग पर काबू पाया. घटना में कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है.


Loading...

ये भी पढ़ें: 

गुरू घासीदास विवि में सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

टैक्स चोरी का अंदेशा, रियल स्टेट, स्टील सहित कई कारोबारियों के ठिकानों पर IT की दबिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 1:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...