लाइव टीवी

लक्जरी कार से कर रहे थे गांजे की तस्करी, दो आरोपी पुलिस हिरासत में
Mahasamund News in Hindi

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 24, 2020, 11:08 AM IST
लक्जरी कार से कर रहे थे गांजे की तस्करी, दो आरोपी पुलिस हिरासत में
दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक तस्वीर)

नाकेबंदी कर बागबाहरा पुलिस (Polcie) ने ये कार्रवाई की है .

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले से गांजे (Hemp) की एक बड़ी खेप बरामद की गई है. पुलिस ने आरोपियों से 75 किलो गांजा बरामद किया है, जिसकी कीमत 3 लाख से ज्यादा बताई जा रही है. साथ ही गांजे का अवैध तरीके से परिवहन करते दो आरोपियों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक गांजे को पड़ोसी राज्य ओडिशा (Odisha) से महासमुंद के बागबाहरा की ओर ले जाया जा रहा था. नाकेबंदी कर बागबाहरा पुलिस (Polcie) ने ये कार्रवाई की है .

सूचना के बाज पुलिस की कार्रवाई

 महासमुंद के बागबाहरा पुलिस ने अंतराज्यीय गांजा तस्करी करने वाले दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. गांजा तस्करों से होण्डा एकार्ड की लक्ज़री कार में 75 किलो गांजा बरामद किया गया है. जब्त गांजे की कीमत करीब 3 लाख 75 हजार रूपए बताई जा रही है.

आपको बता दें कि दोनों आरोपी खरियार रोड ओडिशा की ओर से बागबाहरा होते हुए रायपुर की ओर गांजा लेकर जा रहे थे. तभी पुलिस को सूचना मिली, जिसके बाद बागबाहरा पुलिस ने थाना के सामने NH-353 में घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. ये दोनों आरोपी यूपी के रहने वाले है, जिनका नाम सुजीत कुमार राघव और मो. आसिफ ऊर्फ रेहान शेख पुलिस ने बताया है. दोनों आरोपियों पर बागबाहरा पुलिस ने एनडीपीसी एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की है.



 

ये भी पढ़ें: 

मीसाबंदी सम्मान निधि बंद, कांग्रेस ने कहा- RSS को खुश करने BJP देती थी राशि 

सोशल मीडिया में अजीत जोगी का पोस्टर वायरल, बताया सरपंच पद उम्मीदवार 

CM भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र, 4140 करोड़ खनिज रॉयल्टी देने की मांगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर