लाइव टीवी

महासमुंद के एक पोलिंग बूथ पर खत्म हुआ बैलेट पेपर, 1 घंटे तक थमी रही वोटिंग

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 28, 2020, 3:49 PM IST
महासमुंद के एक पोलिंग बूथ पर खत्म हुआ बैलेट पेपर, 1 घंटे तक थमी रही वोटिंग
महासमुंद के बसना विकास खंड के कुदारीबाहरा में लापरवाही देखने को मिली.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के पहले चरण में मंगलवार को मतदान (Voting) किया गया.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के पहले चरण में मंगलवार को मतदान (Voting) किया गया. मतदान के लिए सुबह 7 से दोपहर 3 बजे तक समय सीमा तय की गई थी. तय सीमा में महासमुंद (Mahasamund) जिले के एक पोलिंग बूथ में भारी लापरवाही सामने आई है. वोटिंग के दौरान ही पोलिंग बूथ पर बैलेट पेपर खत्म हो गए. इसके चलते 1 घंटे से ज्यादा समय तक वोटिंग थमी रही. इस लापरवाही के चलते पोलिंग बूथ पर वोटिंग की समय सीमा बढ़ानी पड़ी.

महासमुंद (Mahasamund) के बसना विकास खंड के कुदारीबाहरा में लापरवाही देखने को मिली. चुनाव प्रक्रिया के बीच में ही यहां बैलेट पेपर खत्म हो गया. इसके चलते मतदान को रोकना पड़ा. इसके बाद आनन-फानन में अधिकारियों ने बैलेट पेपर की व्यवस्था की. रिटर्निंग अधिकारी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. कुदारीबाहरा पोलिंग बूथ रिटर्निंग अधिकारी ने कहा कि समय सीमा 3 बजे समाप्त होने के बाद भी वहां 1 घंटा 15 मिनट का अतिरिक्त समय वोटिंग के लिए दिया गया है.

यहां मधुमक्खियों का प्रकोप
दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में मधुमक्खियों (Bee Attack) ने एक पोलिंग बूथ पर हमला कर दिया. जिले के कोरलापाल मतदान केंद्र में मधुमक्खियों ने हमला किया. मधुमक्खियों की वजह से पूरे बूथ में हड़कंप मच गया. कई मतदाताओं ने भागकर अपनी जान बचाई. मधुमक्खियों के डंक मतदान दल के कर्मचारी समेत 5 ग्रामीण घायल हो गए हैं. घायलों को गीदम उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है. गीदम थाना क्षेत्र की ये पूरी घटना है.

ये भी पढ़ें:
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह ने किया ट्वीट, लिखा- 'देश के बेरोजगारों को, नौकरी दो सारों को' 

कवर्धा में ट्रांसपोर्टिंग में कम हो गया 60 क्विंटल पीडीएस का चावल, चोरी की आशंका 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 3:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर