लाइव टीवी

BJP सांसद ने की कांग्रेस सरकार की इस योजना की तारीफ, बताया जरूरी

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 24, 2019, 8:06 PM IST
BJP सांसद ने की कांग्रेस सरकार की इस योजना की तारीफ, बताया जरूरी
सांसद चंदूलाल साहू.

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद भाजपा नेताओं की दबी आवाज एक-एक कर के बाहर आ रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार के बाद भाजपा नेताओं की दबी आवाज एक-एक कर के बाहर आ रही है. ऐसे में महासमुंद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा की टिकट पर सांसद चंदूलाल साहू ने कांग्रेस सरकार की तारिफ कर के ये बता दिया की कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा के कई नेता भी संतुष्ट हैं. दरसल महासमुंद लोकसभा से भाजपा के सांसद चंदूलाल साहू गुरुवार को पुलिस विभाग द्वारा आयोजित बालिका दिवस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

पुलिस विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान सांसद ने कांग्रेस सरकार की पुलिस विभाग को लेकर की गई घोषणा को जायज बताया और उसकी तारिफ करने से पीछे नहीं हटे. पुलिस विभाग में एक दिन की साप्ताहिक अवकाश को जायज बताते हुए कांग्रेस के निर्णय का समर्थन किया. मीडिया के सामने कांग्रेस की घोषणा से खुद को संतुष्ट बता रहे सांसद भाजपा द्वारा 15 सालों में निर्णय नहीं लिए जाने की बात पर टालमटोल करने लगे.

मामले में खुद को घिरता देख सांसद चंदूलाल साहू अपना जवाब योजनाओं की तरफ मोड़ते हुए कहने लगे की कांग्रेस की बाकि घोषणा चुनावी सिगुफा थी. कांग्रेस द्वारा किए गए ज्यादातर वादे व्यावहारिक रूप से पूरे नहीं किए जा सकते. बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में चंदूलाल साहू ने तब के कद्दावर कांग्रेस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को हराया था.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पहली बार मीडिया से बचते नजर आए डॉ. रमन सिंह 

ये भी पढ़ें: हार के सवाल पर भड़के भाजपा नेता अनिल जैन, पत्रकारों को बताया कांग्रेसी

ये भी पढ़ें: BJP की बैठक में घमासान, विधायक जी को इसलिए आया गुस्सा 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2019, 8:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर