Assembly Banner 2021

एयर इंडिया के महिला स्टाफ से दुर्व्यवहार के आरोप पर कांग्रेस MLA ने कही ये बात

छत्तीसगढ़ के महासमुंद विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया ने गंभीर आरोप लगाये है.

छत्तीसगढ़ के महासमुंद विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया ने गंभीर आरोप लगाये है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनोद चंद्राकर (MLA Vinod Chandrakar) पर एयर इंडिया (Air India) ने गंभीर आरोप लगाये है.

  • Share this:
महासमुंद: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद विधानसभा क्षेत्र से विधायक विनोद चंद्राकर (MLA Vinod Chandrakar) पर एयर इंडिया (Air India) ने गंभीर आरोप लगाये है. एमएलए पर आरोप है कि 7 सितम्बर को रायपुर (Raipur) एयरपोर्ट में विधायक ने एयर इंडिया की महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार किया है. एयर इंडिया ने विनोद चंद्राकर पर दुर्व्यवहार को दोषी बताते हुए, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है. हालांकि एमएलए विनोद चन्द्राकर ने दुर्व्यवहार की बात से इनकार किया है. साथ ही एयर इंडिया पर मानहानी की बात भी कही है.

दरअसल पूरा मामला 7 सितम्बर का है, जब विधायक विनोद चंद्राकर (MLA Vinod Chandrakar) अपने साथियों के साथ रायपुर (Raipur) से रांची जा रहे थे. पूरे मामले में विधायक विनोद चंद्राकर ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि एयर इंडिया के कर्मचारी उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात कर रहे हैं. विधायक ने कहा कि शाम साढ़े 6 बजे की फ्लाइट थी. वे 6 बजे एयरपोर्ट पहुंचे. फिर सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान देर होने लगा. इसी दौरान एयर इंडिया का कर्मचारी राहुल वहां आया और देर होने की बात करते हुए जल्दी चलने कहा, लेकिन दूसरी चेकिंग में फिर देर हुआ. इस दौरान बाकि साथी गेट पर पहुंच चूके थे और गेट पर खड़ी महिला कर्मचारी से अनुरोध किया गया कि 2 मिनट इंतजार कर लें, विधायक जी आ रहे है.

Congress MLA Vinod Chandrakar, ccused of misbehaving women staff of Air India, Mahasamund, महासमुंद से कांग्रेस विधायक विनोद चन्द्राकर, एयर इंडिया, शिकायत, दिल्ली, महासमुंद
विधायक विनोद चन्द्राकर.




कर्मचारी नहीं मानी बात
विधायक विनोद चन्द्राकार के अनुसार महिला कर्मचारी ने उनके साथियों की बात नहीं सुनी और गेट बंद कर दिया. इसके बाद विधायक एयर इंडिया के एथॉर्टी से बात करने पहुंचे. लेकिन सभी ने कुछ न कर पाने की बात कही. जिसके बाद वे दूसरे दिन सड़क के रास्ते रांची के लिए रवाना हुए. विधायक का कहना है कि सीसीटीवी की जांच की जाए. दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.. अगर मैं दुर्व्यवहार किया हूं तो मेरे खिलाफ एफआईआर कराएं और मैं बेकसूर हूं तो मै मानहानी का दावा करूंगा. विधायक चन्द्राकर ने कहा कि उसने इस बात कि शिकायत एयर इंडिया के अश्वनी लोहानी, मनप्रीत, और प्रफुल्ल नामक लोगों से की थी.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेत्री तूलिका कर्मा का कथित ऑडियो वायरल, कहा- 'जब चाहूंगी भेज दूंगी जेल' 

ये भी पढ़ें: BJP से बाहर किए जाएंगे छत्तीसगढ़ की राजनीति में भूचाल लाने वाले मंतूराम पवार 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज