Home /News /chhattisgarh /

महासमुंद में लूट और मारपीट के आरोपी को पकड़ने गई महिला TI पर हमला, मामला दर्ज

महासमुंद में लूट और मारपीट के आरोपी को पकड़ने गई महिला TI पर हमला, मामला दर्ज

महिला आरक्षक ने स्कूटी से 650 किलोमीटर का सफर तय किया. (सांकेतिक फोटो)

महिला आरक्षक ने स्कूटी से 650 किलोमीटर का सफर तय किया. (सांकेतिक फोटो)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले के पिथौरा में पुलिस के साथ झूमाझटकी और मारपीट का मामला सामने आया है.

महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले के पिथौरा में पुलिस के साथ झूमाझटकी और मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट और लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस (Police) के साथ आरोपी की हाथापाई हुई है. इसके बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया. पिथौरा थाने के थाना प्रभारी कमला पुषाम और उसकी टीम पर लूट और मारपीट के आरोपी ने हय हमला किया है. आरोपी का नाम गोपाल पांडे बताया जा रहा है. टीआई कमला पुषाम और टीम का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने मामले में अपराध कायम कर जांच शुरू कर दी है.


पुलिस ने किया मामला दर्ज


एएसपी महासमुंद मेघा टेंबूरकर साहू ने बताया कि पिथौरा थाने में शनिवार को डागेश्वर पटेल नामक के एक व्यक्ति ने लूट और मारपीट की बात को लेकर आरोपी गोपाल पांडे के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कराया था. इसे लेकर रविवार को पिथौरा टीआई कमला पुषाम और उसकी टीम आरोपी को पकड़ने निकली थी. सूचना पर पुलिस की टीम बस स्टैंड के पास पहुंची जहां पुलिस को देखकर आरोपी अपने घर की ओर भागने लगा.


अपने घर के पास जाकर आरोपी ने अपने परिवार वालों को आवाज दिया. फिर आरोपी और परिवार वालों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हमले में पुलिस के एक जवान और टीआई को चोट आई है. वहीं वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने घायल लोगों का मुलाहिजा कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जिसमें आरोपी के साथ उसके परिजन के भी नाम सामने आ रहा है. फिलहाल आरोपी पर पुलिस किन धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस के आला अधिकारी इसे गंभीर मामला बता रहे हैं और जांच की बात करते हुए कार्रवाई की बात कर रहे है.


ये भी पढ़ें: 




Tags: Chhattisgarh news, Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर