8 महीने से नहीं मिली सैलेरी, शराब दुकान के सुपरवाइजर-सेल्समैन ने कर दी ये बदमाशी

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 19, 2019, 1:22 PM IST
8 महीने से नहीं मिली सैलेरी, शराब दुकान के सुपरवाइजर-सेल्समैन ने कर दी ये बदमाशी
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों से पुलिस ने रकम भी बरामद की है. फिलहाल तीनों आरोपियों को कोर्ट(Court) में पेश कर दिया गया है.

  • Share this:
महासमुंद (Mahasamund) पुलिस ने चोरी (theft) के एक मामले को सुलझा लेने का दावा किया है. बता दें कि 18 अगस्त को बागबाहरा इलाके की एक शराब दुकान (Liquor Shop) में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. दुकान से 7 लाख रुपए गायब हो गए थे. मामला सामने आने के बाद दुकान संचालक ने इस वारदात की शिकायत पुलिस(Polcie) से की थी. जांच के बाद पुलिस ने शराब दुकान में काम करने वाले एक सुपरवाइजर (Supervisor) और सेल्समैन (Salesman) को ही चोरी के इस मामले में हिरासत में ले लिया है. कहा जा रहा है कि आरोपियों से पुलिस ने रकम भी बरामद की है. फिलहाल तीनों आरोपियों को कोर्ट(Court) में पेश कर दिया गया है.

8 महीने से नहीं मिली सैलरी, तो कर दी चोरी:

बता दें कि 18 अगस्त को महासमुंद जिले के बागबाहरा के लक्ष्मीपुर शासकीय शराब दुकान में हुए चोरी का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. शराब दुकान के सुपरवाइजरऔर सेल्समैन ही मामले में चोर निकले है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार(Arrest) कर लिया है. आरोपियों का नाम प्रतिमा लहरे, विजय चक्रधारी और दुर्गेश साहू है. पुलिस ने तीनों आरोपियों से चोरी के 7 लाख रूपये बरामद किए है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि बीते 8 महीने(Months) से प्लेसमेंट एजेंसी(Placement Agency) कर्मचारियों को वेतन (Salary) नहीं दिया है जिसके कारण उन्हें चोरी करना पड़ा था. दुकान में 2 दिन के शराब बिक्री का कैश रखा था जिसे निकालने के बाद आरोपियों ने उसे चोरी का स्वरूप दे दिया था. आपको बता दें कि जिले में इगल हंट प्लेसमेंट एजेंसी शराब दुकानों का संचालन करती है. इससे पहले भी कई शराब दुकानों में चोरी और गबन के मामले सामने आ चूके है.

ये भी पढ़ें: 

फेसबुक में बनाई बिलासपुर कलेक्टर की फेक ID, फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज महिला से मांगी ये डीटेल 

भूपेश सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट में बड़ी लापरवाही, फंड के अभाव में रुका गौठान निर्माण  
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 1:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...