लाइव टीवी

बेटी मोबाइल पर रहती थी बिजी, गुस्साए बाप ने पत्थर से कुचलकर की हत्या
Mahasamund News in Hindi

भाषा
Updated: February 16, 2020, 7:49 PM IST
बेटी मोबाइल पर रहती थी बिजी, गुस्साए बाप ने पत्थर से कुचलकर की हत्या
मोबाइल की वजह से बेटी के चरित्र पर शक करता था पिता

लड़की के पिता (Father) उसके चरित्र पर शक करते थे और उसे मोबाइल (Mobile) फोन इस्तेमाल नहीं करने देते थे.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (chhattisagrh) के महासमुंद जिले में एक व्यक्ति ने अपनी 19 साल की बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या (Murder) कर दी. बेटी का कसूर इतना सा था कि वो उसके पास मोबाइल फोन था जिसपर वो हमेशा बिजी रहती थी. बेटी को मोबाइल पर बिजी देख पिता को शक होने लगा कि बेटी का कही अफेयर चल रहा है.

पिता करता था चरित्र पर शक
शक में अंधें हो चुके पिता ने इसपर ऐतराज जताना शुरू कर दिया. बेटी ने जब बाप के ऐतराज पर ध्यान नहीं दिया तो पिता ने उसके चरित्र पर शक कर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह पूरी जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ल ने बताया कि आरोपी संतोष दीवान (42) को यहां कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

नाले से बरामद हुआ बेटी का शव



दीवान की बेटी सुलोचना दीवान का शव शहर के बाहरी इलाके में एक फरवरी को एक नाले से बरामद हुआ था. उसके सिर पर चोट के कई निशान थे. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पिता अरेस्ट
उन्होंने बताया कि जांच के दौरान चोवाराम नाम के एक व्यक्ति से पूछताछ की गई, जो मृतका का करीबी दोस्त बताया जा रहा है. चोवाराम के मुताबिक लड़की के पिता उसके चरित्र पर शक करते थे और उसे मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं करने देते थे. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पत्थर से मार कर अपनी बेटी की हत्या करने की बात कुबूल कर ली.

ये भी पढे़ं: 

LPG की बढ़ती कीमतों से मिलेगी राहत, अब नाले की गैस से भी जलेगा चूल्हा

विधवा के साथ गैंगरेप का आरोप, बचाने गए परिवार वालों के साथ मारपीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 7:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर