लाइव टीवी

महासमुंद: आपसी विवाद के चलते बाप-बेटे ने की थी युवक की हत्या

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 21, 2019, 10:27 AM IST
महासमुंद: आपसी विवाद के चलते बाप-बेटे ने की थी युवक की हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर

महासमुंद के पुलिस चौकी भंवरपुर में 17 जनवरी की सुबह मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में हुई हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. जांच में युवक की हत्या पड़ोस के ही रहने वालों ने की थी. महासमुंद के पुलिस चौकी भंवरपुर में 17 जनवरी की सुबह मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक के पड़ोसी बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि ग्राम खम्हारडीह राजपालपुर निवासी युवक ने अपने भाई की मृत्यु होने की जानकारी पुलिस को दी. चौकी प्रभारी नरेंद्र यादव सहित स्टाफ ने मर्ग कायम कर पंचनामा तैयार किया. मृतक लक्ष्मी प्रसाद गोड़ का शव निरीक्षण किया गया जिसमे पुलिस को पता चला मृतक के गले में निशान मिले. शव का पंचनामा कार्रवाई कर पीएम के लिए बसना भेजा गया. पुलिस को प्रथम दृष्टया मृतक के गले में निशान को देख कर हत्या होने का संदेह हुआ था.

पुलिस ने मृतक की पत्नी एवं अन्य लोगों से पूछताछ किया जिसमें पता चला कि मृतक लक्ष्मी प्रसाद शराबी प्रवृत्ति का था. शराब पीकर मोहल्ले वासियों को विवाद करता था. जिस पर पुलिस ने मोहल्ले के नीलसागर गोड एवं जनक राम रोड पर शक होने पर पूछताछ किया. उन्होंने बताया कि लगभग 1 साल से मृतक लक्ष्मी प्रसाद पुरानी बातों को लेकर आए दिन शराब के नशे में गाली-गलौज करता था. घटना के दिन भी लक्ष्मी प्रसाद शराब पीकर गालियां दे रहा था. दोनों ने गला घोटकर हत्या करने की बात पुलिस के सामने स्वीकार किया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी  पढ़ें:

दादा का सपना पूरा करने के लिए पोता लेकर जाएगा हेलीकॉप्टर से बारात 

VIDEO: रबी फसल के लिए किसानों को पानी देने की तैयारी में जुटी भूपेश सरकार 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स     

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 10:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर