लाइव टीवी

महासमुंद में भीषण सड़क हादसा, 15 घायल, 6 की हालत नाजुक
Mahasamund News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 14, 2020, 6:57 PM IST
महासमुंद में भीषण सड़क हादसा, 15 घायल, 6 की हालत नाजुक
फिलहाल घायलों का इलाज किया जा रहा है. (सांकेतिक तस्वीर)

गांव से निकलने के कुछ ही दूरी पर बिन्द्रावन बांधा के पास दुर्घटना के शिकार हो गई. यह सड़क हादसा वाहन के टायर फटने से हुआ है.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले के बागबाहरा ब्लॉक के कोमाखान क्षेत्र में बिन्द्रावन बांधा के पास चौथिया (ग्रामीणों) से भरी छोटा हाथी वाहन शनिवार दोपहर दुघर्टनाग्रस्त (Road Accident) हो गई. हादसे में वाहन सवार 15 लोग घायल है, तो वहीं 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है शादी के बाद यह चौथिया कोमाखान के लोंदामुड़ा गांव से ओडिशा के भाजीपाला गांव के लिए निकली थी. गांव से निकलने के कुछ ही दूरी पर बिन्द्रावन बांधा के पास दुर्घटना के शिकार हो गई. यह सड़क हादसा वाहन के टायर फटने से हुआ है.

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक टायर फटने के बाद वाहन पलट गई. इस वजह से गाड़ी में बैठे अधिकांश लोग घायल हो गए. घायलों में बच्चों और महिलाओं की संख्या अधिक बताई जा रही है. आपको बता दें कि छोटा हाथी वाहन में 25 से 30 लोग सवार थे. वाहन के पलटने के बाद ग्रामीण एक-दूसरे पर लद गए, कई लोग छोटा हाथी के ट्रॉली में ही दब गए. घटना के बाद चारों ओर से चीख-फुकार मच गई.



घटना के तत्काल बाद भारी संख्या में वहां ग्रामीण पहुंच गए और ट्रॉली में फंसे लोगों को निकाला गया. घटना की तत्काल सूचना पर 112 एंबुलेंस पहुंची और प्राथमिक उपचार के लिए सभी को कोमाखान पहुंचाया गया. अस्पताल पर मौजूद स्टॉफ ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल प्राथमिक इलाज करते हुए गंभीर मरीजों को सामुदायिक केंद्र बागबाहरा रेफर कर दिया है.



मामले की जांच कर रही पुलिस

कोमाखान थाना प्रभारी शरद कुमार ताम्रकार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. सभी घायलों को उपचार के लिए कोमाखान के बाद बागबाहरा भेजा गया है. घटना के बाद वाहन को जब्त कर थाना लाया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

राजनांदगांव में नक्सली दंपति ने किया सरेंडर, दोनों पर था लाखों का इनाम 

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2020, 6:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading