लाइव टीवी

पत्नी की शक ने पति को बनाया हत्यारा, अब खा रहा जेल की हवा

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: April 4, 2018, 4:34 PM IST
पत्नी की शक ने पति को बनाया हत्यारा, अब खा रहा जेल की हवा
आरोपी पति गिरफ्तार

महासमुंद जिले के तुमगांव थाना अंतर्गत गाड़ाघाट के जंगल में मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पत्नी की हत्या के आरोप पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में महासमुंद जिले के तुमगांव थाना अंतर्गत गाड़ाघाट के जंगल में मिली महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पत्नी की हत्या के आरोप पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, पत्नी की शक करने की आदत ने एक पति को हत्यारा बनने पर मजबूर कर दिया. आपको बता दें कि पत्नी की शक करने की आदत से गुस्से और आवेश में आकर पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. गिरफ्तार किए गए पति ने पुलिस के सामने अपना सारा गुनाह कबूल कर लिया है.

मामले में जानकारी देते हुए एएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि दूसरी महिला से संबंध को लेकर मृतिका अपने पति पर शक किया करती थी, जिसे लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद हुआ करता था. रोजाना विवाद के चलते ही पति ने घटना वाले दिन गुस्से में आकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी.

एएसपी ने बताया कि बीते 2 अप्रैल को तुमंगाव थाना क्षेत्र में गाड़ाघाट नाला के झाड़ियों में महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. महिला की पहचान खुटेरी निवासी संतोषी ध्रुव के रूप में की गई, जो प्रेम विवाह के बाद अपने पति सूरज के साथ गाड़ाघाट में रहती थी. दोनों ईंट भट्ठे में काम करते थे. वारदात के बाद जब पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई तो पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ शुरू की. इसमें पता चला कि मृतिका और उसके पति के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े हुआ करते थे.

इस पर पुलिस ने मृतिका के पति सूरज से जब पूछताछ की, तो आरोपी पति ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पति ने बताया कि बीते 1 अप्रैल की रात को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था, जिस पर आरोपी सूरज ने पत्नी संतोषी की पहले गला दबाकर हत्या की और फिर बाद में उसकी लाश को जंगल की झाड़ियों में ले जाकर फेंक दिया. इसके बाद परिजनों को अपनी पत्नी के भाग जाने की अफवाह फैला दी.

बहरहाल, मामले में तुमगांव पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2018, 4:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर