लाइव टीवी

चरित्र शंका में पत्नी पर चाकू से किया हमला, फरार पति की तलाश में पुलिस

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: December 10, 2019, 11:36 AM IST
चरित्र शंका में पत्नी पर चाकू से किया हमला, फरार पति की तलाश में पुलिस
वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahsamund) जिले में एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) को जान से मारने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि पति अपने पत्नी के चरित्र पर शक (Doubt on Character) करता था. इस बात को लेकर सोमवार को दोनों को बीच विवाद (Dispute) हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में आकर पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. आस-पास के लोगों की मदद से घायल महिला को जिला अस्पताल लाया गया. फिलहाल महिला का उपचार किया जा रहा है. वारदात के बाद से आरोपी पति फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

पत्नी पर शक करता था पति

सात जनम का साथ निभाने का संकल्प और सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाला पति ही पत्नी को जान से मारने की कोशिश की है. मामला महासमुंद जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मोंगरा का है. यहां पति ने ही अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसे चाकूओं से गोद डाला है. इस वारदात के बाद परिजनों ने घायल महिला को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है. फिलहाल घायल महिला का उपचार जारी है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई. फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है और आरोपी की तलाश कर रही है.

चाकू से किया 8 बार वार

आपको बता दें कि मोंगरा इलाके के रहने वाले आरोपी पति कुशल साहू अपनी पत्नी मीना साहू के चरित्र पर शक करता था. यही कारण है कि पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा हुआ करता था. सोमवार दोपहर जब मीना के दोनों बच्चे स्कूल चले गए थे तो दोनों पति-पत्नी का आपस फिर से विवाद हुआ. फिर पति कुशल ने गुस्से में सब्जी काटने वाले चाकू से ही अपनी पत्नी मीना पर आठ से दस जानलेवा वार कर दिया.

वारदात के दौरान मीना का छोटा बेटा स्कूल से अचानक घर वापस आ गया. अपनी मां को खून में लथपथ देख उसने परिजनों को बुलाया. इसके बाद परिजनों ने 112 को फोन किया और घायल मीना को जिला अस्पताल लाया गया गया. बताया जा रहा है कि मीना के हाथ, पैर और  मुंह पर गहरी चोट आई है. अस्पताल की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस विवेचना में जुटी गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: गैंगरेप के बाद युवती का गला घोंटकर मारने की कोशिश, 4 आरोपी गिरफ्तार 

उन्नाव गैंगरेप कांड पर CM भूपेश बघेल ने कहा, जल्द मिले पीड़ित परिवार को न्याय  

मुंबई की डांसर का गैंगरेप, इवेंट मैनेजर ने दोस्तों के साथ मिलकर की वारदात, पैसे भी लूटे     

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 11:36 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर