होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /Mahasamund News: चर्चा में क्यों है IAS नम्रता जैन और IPS निखिल राखेचा की शादी?

Mahasamund News: चर्चा में क्यों है IAS नम्रता जैन और IPS निखिल राखेचा की शादी?

महासमुंद के सरायपाली एसडीएम प्रशिक्षु आईएएस नम्रता जैन और प्रशिक्षु आईपीएस निखिल अशोक कुमार राखेचा ने लिए सात फेरे.

महासमुंद के सरायपाली एसडीएम प्रशिक्षु आईएएस नम्रता जैन और प्रशिक्षु आईपीएस निखिल अशोक कुमार राखेचा ने लिए सात फेरे.

Chhattisgarh News: महासमुंद कलेक्ट्रेट में शहनाई गूंजी. महिला आईएएस अधिकारी नम्रत जैन (IAS Namrata jain) दुल्हन बनीं तो ...अधिक पढ़ें

महासमुंद. आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के महंगी और खर्चीली शादियां तो आपने बहुत देखी होंगी जिसमें शान और शौकत के लिए लाखों रुपये फूंके जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी शादी दिखा रहे हैं, जिसमें एक आईएएस महिला अधिकारी और एक आईपीएस अधिकारी सादगीपूर्ण ढंग से कोर्ट में बिना किसी तामझाम के जीवनसाथी बन गए. शादी में कलेक्ट्रेट बना मंडप और प्रशासनिक अधिकारी बने बाराती..

आए दिन नारे और प्रदर्शन की आवाज से गूंजने वाले महासमुंद कलेक्ट्रेट में शहनाई गूंजी. ढोल-ताशे में प्रशासनिक अधिकारी जमकर झूमे. दरअसल मौका था महासमुंद के सरायपाली एसडीएम प्रशिक्षु आईएएस नम्रता जैन और प्रशिक्षु आईपीएस निखिल अशोक कुमार राखेचा की शादी का. महासमुंद के कलेक्ट्रेट कोर्ट में दोनों ही अधिकारियों ने सादगीपूर्ण शादी की. महंगी और खर्चीली शादी से दोनों अधिकारियों ने परहेज करते हुए अपने अपने परिवार की मौजूदगी में कोर्ट में रजिस्टर्ड शादी की.

आपको बता दें कि 2019 बैच की प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी नम्रता जैन सरायपाली एसडीएम के रूप में पदस्थ हैं तो वहीं 2019 बैच के ही पीशिक्षु आईपीएस निखिल राखेचा हैदराबाद आईपीएस ट्रेनिंग सेंटर में हैं. दोनों ही अधिकारियों की लव स्टोरी ट्रेनिंग से शुरू हुई और आज दोनों परिवार की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट कार्यालय महासमुंद में रजिस्टर्ड शादी कर एकदूजे के हो गए.
इस अवसर पर महासमुंद कलेक्टर डोमन सिंह, एसपी दिव्यांग पटेल, जिला पंचायत सीईओ आकाश छिकारा, सभी डिप्टी कलेक्टर और तहसीलदार सहित विभागीय कर्मचारी इस पल के गवाह बने. सभी ने नवदंपत्ति अधिकारी को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया.

Tags: Chhattisgarh news, Mahasamund News, Raipur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें