लाइव टीवी

होली से पहले महासमुंद में 13 लाख की शराब बरामद, चंडीगढ़ से हो रही थी सप्लाई
Mahasamund News in Hindi

News18 Chhattisgarh
Updated: March 7, 2020, 7:02 PM IST
होली से पहले महासमुंद में 13 लाख की शराब बरामद, चंडीगढ़ से हो रही थी सप्लाई
होली से पहले महासमुंद पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है.

सभी आरोपी रायपुर मंदिर हसौद और महासमुंद के रहने वाले हैं. सभी पर पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की महासमुंद (Mahasamund) पुलिस ने अवैध शराब (Ilegal Liquor) की तस्करी पर एक बड़ी कार्रवाई की है. महासमुंद की बागबाहरा पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त किया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 384 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की है. मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक 2 आरोपी अभी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ (Chandigarh) से होली (Holi) में खपाने के लिए यह शराब लाई गई थी. जब्त शराब की कीमत 13 लाख 80 हजार रूपये बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपियों का नाम बजरंग सिंह, नरेश कुमार, समीर ध्रुव, प्रदीप बाघ, अखिलेश मिश्रा, रामतिलक अग्रवाल, और सनत पटेल है. सभी आरोपी रायपुर मंदिर हसौद और महासमुंद के रहने वाले हैं. सभी पर पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है.

नाकेबंदी में गिरफ्तार हुए आरोपी

मामले में एसपी जितेन्द्र शुक्ला ने बताया कि पुलिस को एक पिकअप वाहन से शराब तेंदूकोना के रास्ते सुखीडबरी ले जाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने नाकेबंदी कर जब पिकअप को रोककर तलाशी ली तो उसमें से 40 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की. पिकअप में रायपुर के बजरंग मिश्रा, नरेश कुमार, प्रदीप बाघ और मंदिर हसौद के समीर ध्रुव सवार थे. सभी ने पूछताछ में बताया कि तेंदूकोने के सुखीडबरी गांव निवासी रामतिलक अग्रवाल के घर डिलीवरी देने जा रहे थे. इसके आधार पर पुलिस ने वहां भी छापेमारी कि जहां से 4 पेटी शराब बरामद किया गया लेकिन आरोपी फरार हो गया था.



chhattisgarh news, cg news, mahasamund news. illegal liquor, illegal liquor recovered from mahasamund, liquor supply in holi, illegal liquor supply in holi, holi 2020, छत्तीसगढ़ न्यूज, महासमुंद न्यूज, होली में शराब सप्लाई, होली में अवैध शराब, महासमुंद में शराब बरामद, महासमुंद में 13 लाख की शराब बरामद, होली 2020
पुलिस द्वारा जब्त शराब.




वही जब पुलिस ने आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने मंदिर हसौद से लगे दरबा गांव में सरंपच सनत पटेल के फार्म हाउस में भी 340 पेटी शराब होने की बात कबूली. इस सूचना के बाद बागबाहरा पुलिस ने मंदिर हसौद पुलिस के साथ मिलकर जब मौके पर दबिश दी तो वहां से 340 पेटी शराब बरामद की गई. इस प्रकार पुलिस ने कुल 384 पेटी शराब जब्ती की कार्रवाई की है. पुलिस के मुताबिक शराब चंडीगढ़ से लाई गई थी, जिसे होली के समय बागबाहरा इलाके में खपाने की तैयारी की जा रही थी. इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो आरोपी फरार बताये जा रहे है. पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

 

ये भी पढ़ें: 

प्रेमी के खत का हुआ असर, Women's Day से पहले महिला नक्सली ने किया सरेंडर 

 
छत्तीसगढ़: महिलाओं पर अत्याचार के मामले बढ़े, 2019 में 2575 केस दर्ज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2020, 7:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading