लाइव टीवी

नशे की हालत में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद भी फांसी लगाकर की आत्महत्या

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 1, 2019, 6:15 PM IST
नशे की हालत में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद भी फांसी लगाकर की आत्महत्या
Demo Pic.

छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के ग्राम ठाकुरपाली में नशे की हालत में एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के ग्राम ठाकुरपाली में नशे की हालत में एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद युवक ने खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल है. बताया जा रहा है कि नशे की हालत में युवक ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

बता दें कि आज सुबह पुलिस को मृतक के पिता श्रीमुख यादव ने सूचना दी कि उसका पुत्र (आरोपी) जयनारायण यादव उम्र 27 वर्ष बीती रात्रि नशे की हालत में घर पहुंचा और सब्जी काटने का हसिया पकड़कर मुझे व मेरी पत्नी ( आरोपी के माता-पिता) को जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद मैं और मेरी पत्नी व आरोपी बेटे के तीन वर्षीय पुत्र को लेकर गांव के आंनद नायक के घर चले गए.

आरोपी के पिता ने बयान में बताया है कि सुबह करीब 7 बजे जब मैं वापस लौटा तो घर का मुख्य प्रवेश द्वार बंद था. दरवाजे के सुराग में से जब मैंनें देखा तो अंदर का नजारा देख कर होश उड़ गये. उसके बाद घटना की जानकारी बसना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो जमीन पर खून से लथपथ आरोपी की पत्नी सुभाषिनी यादव की लाश पड़ी थी. वहीं आरोपी का शव फांसी के फंदे पर झुलता हुआ मिला.

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर आए दिन विवाद होता रहता था और आरोपी बेटा हमेशा नशे की हालत में घर आता था और विवाद शुरू हो जाता था. बीती रात भी वह नशे की हालत में आया और हम दोनों (माता-पिता) को जान से मारने की धमकी दी जिससे हम घर छोड़कर गांव में ही दूसरे के यहां चले गए. इसी दौरान घटना को अंजाम दिया होगा.

ये भी पढ़ें: भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई के लिए रणनीति बना रही है सरकार 

ये भी पढ़ें: ज्योतिषियों का नजरिया- साल 2019 में आक्रामक रहेगी भूपेश सरकार

ये भी पढ़ें: नव वर्ष के कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2019, 6:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर