अंतरराज्यीय चोर गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी गिरफ्तार

महासमुंद जिले में क्राइम ब्रांच और सरायपाली थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

Prakash Chandra Hota
Updated: June 14, 2018, 1:34 PM IST
अंतरराज्यीय चोर गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी गिरफ्तार
अंतरराज्यीय चोर गिरोह का भंडाफोड़, 6 आरोपी गिरफ्तार
Prakash Chandra Hota
Updated: June 14, 2018, 1:34 PM IST
छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में क्राइम ब्रांच और सरायपाली थाना पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई के तहत बिहार राज्य के चोरों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. इस गिरोह के 6 सदस्यों को पकड़ने में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है.

पकड़े गए आरोपियों के पास से करीब 6 लाख मूल्य के सोने-चांदी के दर्जनभर चैन, चूड़ियां और अन्य आभूषण, नकदी समेत संभावित 3 चोरी के मोटरसाइकिल और 7 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले सरायपाली में एक महिला से उसके जेवरात साफ करने के बहाने दो चोर उसके सोने की चेन और चूड़ी ले उड़े थे.

वहीं रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो चोरों की पहचान की गई थी. इसी फुटेज के आधार पर सरायपाली प्रभारी एल. आर. ठाकुर के साथ क्राइम ब्रांच के प्रभारी और उनकी टीम द्वारा धरपकड़ कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया. पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपने गैंग के बारे बताया, जिसके बाद महासमुंद के अलावा ओडिशा के बरगढ़ और झारखंड के रांची में इस तरह की घटना को अंजाम देने का खुलासा हुआ. वहीं पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर 4 और चोरों को पुलिस ने पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. एसपी संतोष सिंह ने बताया कि उन राज्यों के संबंधित थानों को भी सूचना दे दी गई है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Chhattisgarh News in Hindi यहां देखें.

और भी देखें

Updated: June 21, 2018 02:23 PM ISTफर्रुखाबादः पुलिस मुठभेड़ में दबोचे गए दो शातिर बदमाश
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर