लाइव टीवी

महिला के साथ गैंगरेप का बनाया लाइव वीडियो, घटना के 4 महीने बाद जुर्म दर्ज
Mahasamund News in Hindi

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: March 5, 2020, 6:54 PM IST
महिला के साथ गैंगरेप का बनाया लाइव वीडियो, घटना के 4 महीने बाद जुर्म दर्ज
पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रेप की एफआईआर लिखवाई है.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) का जुर्म (Crime) दर्ज किया गया है. 4 लोगों के खिलाफ महिला के घर में घुसकर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. यही नहीं चारों ने रेप की वारदात देने के साथ ही उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया. मामला अक्टूबर 2019 का है. मामले का खुलासा तब हुआ जब 4 माह बाद महिला चारों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंची.

महिला ने जिन लोगों पर रेप का आरोप लगाया है, उनमें से एक शिक्षक, एक शासकीय कर्मचारी और एक पुलिस आरक्षक के साथ एक अन्य व्यक्ति शामिल है. बता दें कि गुरुवार की दोपहर महासमुंद के एक शासकीय विभाग में चपरासी के पद पर पदस्थ महिला थाना कोतवाली पहुंची. चारों लोगों के खिलाफ गैंग रेप करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर करने का आवेदन दिया. गैंग रेप की बात सुनते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और महिला से पुलिस ने बंद कमरे में बयान लिया.

gang rape with woman in Mahasamund, Live video, recorded 4 months after the incident, Crime, Chhattisgarh News, छत्तीसगढ़ न्यूज, क्राइम, रायपुर, महासमुंद में गैंगरेप, रेप, जुर्म दर्ज
पुलिस से शिकायत करती पीड़िता.




इनपर लगे आरोप



महिला ने पुलिस को बताया कि अक्टूबर 2019 में एक रात पुलिस आरक्षक शशांक शर्मा, रज्जो भारती, शिक्षक केपी पटेल और सहायक वर्ग-3 जय नारायण भोई उसके घर पहुंचे. उस समय महिला घर पर अकेली थी, जिसका फायदा उठाते हुए चारों ने उसके साथ रेप किया और वीडियो बनाया. साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया कि चारों ने घटना की जानकारी किसी को देने पर वीडियो को वायरल करने और उसकी बेटी के साथ गलत करने की धमकी दिए थे. इस चार माह में उन लोगों ने कई बार उसे धमकी दी और आरक्षक शशांक शर्मा ने उसके साथ दोबारा रेप भी किया. चार माह बाद जब वह परेशान हो गई, तब जाकर वह पुलिस से मदद लेने पहुंची है. कोतवाली थाना प्रभारी राकेश खुटेश्वर ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्रथम दृष्टया 376 का मामला दर्ज करने और आरोपियों की पतासाजी के साथ मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:छत्तीसगढ़: 3 वर्षों में 706 करोड़ रुपये खर्च कर मारे 284 नक्सली, शहीद हुए 137 जवान

बास्केटबॉल सनसनी नेहा कारवा: जिस ग्राउंड में मां झाड़ू-पोछा करती है, वहीं खेलकर बनी 'इंटरनेशनल खिलाड़ी' 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 6:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading