• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Lockdown: महासमुंद पुलिस ने 100 से ज्यादा परिवारों को बांटा राशन, SP ने की ये अपील

Lockdown: महासमुंद पुलिस ने 100 से ज्यादा परिवारों को बांटा राशन, SP ने की ये अपील

महासमुंद पुलिस ने लोगों को बांटा राशन

महासमुंद पुलिस ने लोगों को बांटा राशन

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले में पुलिस का सोशल पुलिसिंग (Social Policing) देखने को मिला है.

  • Share this:
 महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले में पुलिस का सोशल पुलिसिंग (Social Policing) देखने को मिला है. जहां लॉकडाउन (Lockdown) के चलते रोजी रोटी के लिए मोहताज गरीब परिवारों को पुलिस कप्तान के साथ टीम ने जाकर राशन का वितरण किया. महासमुंद पुलिस अधीक्षक (SP)  प्रफुल्ल ठाकुर ने अपने टीम के साथ शहर के सुभाष नगर, कुम्हारपारा, नयापारा और पिटियाझर वार्ड पहुंचकर 100 से अधिक गरीब लोगों को राशन का वितरण किया. साथ ही पुलिस अधीक्षक ने जनता को कोरोना वायरस से बचने के सुझाव देकर घरों में रहने की समझाइश देते हुए अपील की. एसपी के साथ महासमुंद एसडीओपी नारद सूर्यवंशी, कोतवाली प्रभारी राकेश खुटेश्वर, आरआई नीतिश नायर सहित स्टाफ मौजूद रहे.


एसपी की जनता से अपील


एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने शहर की जनता से कहा कि इस संकट की घड़ी में सभी एकजूट होकर सहयोग कर रहे है. जनता की हर परेशानी में पूरा पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन साथ खड़ा है. कोरोना वायरस को किसी भी हालात में फैलने नहीं दिया जाएगा. इस मुहिम को पूरा करने के लिए सभी वर्गों के व्यक्तियों की सहयोग की अपेक्षा की अपील एसपी ने की.




महासमुंद पुलिस ने लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है




पुलिस अलर्ट


कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन के 9वें दिन भी महासमुंद पुलिस अलर्ट पर नजर आई. शहर में जगह-जगह पर पुलिस बल तैनात है जो बेवजह निकलने वालों पर पैनी नजर बनाई हुई है. इस दौरान पुलिस सड़क पर निलने वाले हर दोपहिया और चारपहिया वाहन को रोक रही है. साथ ही उनके नाम पता के साथ उनका संपर्क नंबर और घर से बाहर निकलने की सही वजह भी नोट कर रही है. साथ ही पुलिस सभी को बेहद जरूरी काम पड़ने पर ही निकलने की भी समझाइश दे रही है.







ये भी पढ़ें: 





पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज