लाइव टीवी

पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: April 7, 2018, 8:13 AM IST
पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव
युवक युवती महासमुंद्र के सरायपाली के झिलमिला बस्ती में रहने वाले हैं. पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम संबंध के चलते आत्महत्या मान रही है.

युवक युवती महासमुंद्र के सरायपाली के झिलमिला बस्ती में रहने वाले हैं. पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम संबंध के चलते आत्महत्या मान रही है.

  • Share this:
ग्राम जोगनीपाली के खेत में शुक्रवार को युवक युवती की लाश एक पेड़ से लटकी मिली है. युवक युवती की लाश मिलने के बाद से शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. युवक युवती महासमुंद्र के सरायपाली के झिलमिला बस्ती में रहने वाले हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे प्रेम संबंध के चलते आत्महत्या मान रही है.

21 वर्षीय मृतक आसमा बानों बीए फाइनल की छात्रा थी. झिलमिला में रहने वाले मोहम्मद आरिफ की बेटी आसमा गुरुवार को कॉलेज की परीक्षा देने के बाद से घर नहीं लौटी थी. घर वालों ने काफी तलाश करने के बाद सरायपाली थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके कुछ देर बाद ही पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम जोगनीपाली के पास एक पेड में युवक युवती की लाश लटक रही है मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पूछताछ के बाद गुरुवार को लापता हुई युवती आसमा बानो के रूप में मृतका की शिनाख्त की.

वहीं दूसरे युवक की शिनाख्त 24 वर्षीय राजू नंद के रूप में हूई है जो उसी मोहल्ले में रहने वाला है. आशंका जताई जा रही है कि जिस तरह से दोनों ने फांसी लगाई है उस नजरिए से दोनों के बीच प्रेम संबंध रहा होगा और दोनों ने अंतरजातीय होने के कारण यह कदम उठाया होगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2018, 8:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर