लाइव टीवी

महासमुंद: विकास के दावों का दम दिखाकर चुनाव जीतना चाहेगी भाजपा

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: August 7, 2018, 4:24 PM IST
महासमुंद: विकास के दावों का दम दिखाकर चुनाव जीतना चाहेगी भाजपा
क्या दलितों को लुभा पाएगी बीजेपी? (File photo)

महासमुंद के बसना विधानसभा में इन दिनों चुनावी पारा चढ़ा हुआ है. भाजपा एक ओर अपने विकास की गाथा का गुणगान करने में लगी है तो कांग्रेस विकास के दावों की पोल खोल रही है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनावी समय नजदीक आते जा रहा है, राजनीतिक पार्टियों का सियाशी रंग बढ़ते ही जा रहा है. महासमुंद के बसना विधानसभा में इन दिनों चुनावी पारा चढ़ा हुआ है. भाजपा एक ओर अपने विकास की गाथा का गुणगान करने में लगी है तो कांग्रेस विकास के दावों की पोल खोल रही है. जिले का सबसे बड़ा और चर्चाओं में रहने वाले इस विधानसभा में वर्तमान में भाजपा का कब्जा है और महिला बाल विकास की संसदीय सचिव रूपकुमारी चौधरी यहां की सीटिंग विधायक हैं.

विधायक रूपकुमारी चौधरी का दावा है कि जितना विकास बसना विधानसभा के पीछले 50 सालों में नहीं हुआ. दावा है कि पीछले साढ़े चार सालों में भाजपा की सरकार ने बसना के विकास के लिए करोड़ों रुपयों की सौगात दी है. विधायक का कहना है कि सड़क, बिजली, पानी, शिक्षा, आवागमन के साधन, पुल पुलिया निर्माण सहित सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का फायदा आज गांव-गांव के लोग ले रहे हैं.

आगामी विधानसभा चुनाव में विकास के दम पर ही भाजपा बसना सहित प्रदेश में चौथी बार अपनी सरकार बनायेगी. बसना विधानसभा में भी कमल खिलेगा. वहीं क्षेत्र के कांग्रेस के पूर्व विधायक राजा देवेन्द्र बहादुर सिंह का कहना है कि भाजपा के कार्यकाल में कितना विकास हुआ है, ये जनता देख रही है. भाजपा के विकास के दावों और दोबारा जीत की बात को देवेन्द्र बहादुर ने मुंगेरीलाल का सपना बताया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 7, 2018, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर