लाइव टीवी

सेक्स रैकेट की शिकायत पर पहुंची पुलिस, सिर्फ महिलाएं मिलीं तो इस जुर्म में भेजा जेल
Mahasamund News in Hindi

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: January 8, 2020, 7:02 PM IST
सेक्स रैकेट की शिकायत पर पहुंची पुलिस, सिर्फ महिलाएं मिलीं तो इस जुर्म में भेजा जेल
महिलाओं की सुरक्षा के लिए भोपाल के स्टूडेंट ने बनाया नया डिवाइस

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले के तुमगांव में पुलिस (Police) को सेक्स रैकेट (Sex Racket) संचालित होने की शिकायत मिली.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले के तुमगांव में पुलिस (Police) को सेक्स रैकेट (Sex Racket) संचालित होने की शिकायत मिली. इस शिकायत पर पुलिस ने तुमगांव थाना क्षेत्र के बंगलापारा से पांच महिलाओं को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पांच महिलाओं (Woman) में एक महासमुंद, तीन रायपुर (Raipur) और एक कोलकता की रहने वाली बताई जा रही है. हालांकि पुलिस (Police) को वहां से सेक्स रैकेट से जुड़े सबूत नहीं मिले, लेकिन शिकायत पर धारा 151 के तहत उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

महासमुंद पुलिस (Mahasamund Police) से मिली जानकारी के मुताबिक तुमगांव थाना क्षेत्र के निवासी विगत दो दिनों से देह व्यापार की शिकायत पुलिस से कर रहे थे. इसके बाद बुधवार को पुलिस ने छापामार कार्रवाई की है. जेल भेजी गईं पांचों महिलाएं इससे पहले भी देह व्यापार मामले में गिरफ्तार की जा चुकी हैं. छापेमारी के दौरान केवल पांच महिलाएं ही पकड़ी गईं. लिहाजा पुलिस ने 151 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की.

पहले भी हो चुकी है शिकायत
बताया जा रहा है कि महासमुंद का तुमगांव थाना क्षेत्र का ये इलाक सालों से इस तरह के गलत कामों के लिए जाना जाता है. कई बार इसको लेकर शिकायतें भी की जा चुकी हैं. इसके बाद भी इसपर पूरी तरह नियंत्रण नहीं लगाया जा सका है. तुमगांव थाना प्रभारी प्रदीप मिंज ने बताया कि महासमुंद और तुमगांव में पीटा एक्ट लागू है. जिसके तहत अभी तक 28 लोगों पर कार्रवाई की जा चुकी है. शिकायत पर आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.



ये भी पढ़ें:


संतान प्राप्ति की पूजा के बहाने तांत्रिकों ने महिला से की अश्लील हरकत, पैसे भी ठगे 

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 6:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading