Home /News /chhattisgarh /

महासमुंद: सरायपाली पुलिस थाने के स्टाफ पर रिश्वत लेने का आरोप, वायरल वीडियो के बाद कार्रवाई

महासमुंद: सरायपाली पुलिस थाने के स्टाफ पर रिश्वत लेने का आरोप, वायरल वीडियो के बाद कार्रवाई

पैसे लेने का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई. सांकेतिक फोटो.

पैसे लेने का वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की महासमुंद पुलिस (Mahasamund Police) का एक बार फिर रिश्वत लेते एक वीडियो वायरल हो रहा है.

महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की महासमुंद पुलिस (Mahasamund Police) का एक बार फिर रिश्वत लेते एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो सरायपाली थाने का बताया जा रहा है, जिसे पीड़ित ने सरायपाली थाने के भीतर से बनाकर वायरल किया है. वायरल वीडियो में एक एएसआई और आरक्षक रुपये गिनते हुए कैद हुए हैं. वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिस कर्मी का नाम एएसआई मुरलीधर भोई और आरक्षक हितेश साहू बताया जा रहा है. यह वीडियो 30 अगस्त का बताया जा रहा. शराब के प्रकरण में फंसे युवक के भाई से 10 हजार की रिश्वत मांगी गई थी, जिसपर 7 हजार का रिश्वत दी गई थी.

मिली जानकारी के अनुसार बाजार पारा थाना सरायपाली से 29 अगस्त को 80 लीटर देशी शराब के साथ 2 युवक धर्मराज कुम्हार और दुर्गेश मटारी को पकड़ा गया था. मामले में 30 अगस्त को आरोपी के भाई ललित मटारी को थाना बुलाया गया और उसे भी अंदर कर दिया गया. छोड़ने के एवज में 10 हजार की रकम मांगने का आरोप है, जिसपर ललित के भाई ने पुलिस को 7 हजार लाकर दिया, जिसके बाद उसे छोड़ा गया. इसी दौरान रिश्वत देने वालों ने पुलिस का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया.

एसपी ने लिया संज्ञान
इधर पुलिस का वीडियो वायरल होने के बाद महासमुंद एसपी दिव्यांग पटेल ने तत्काल संज्ञान लिया है. मामले में वीडियो में दिख रहे एएसआई मुरलीधर भोई और आरक्षक हितेश साहू को तत्काल लाइन अटैच कर दिया है और मामले की जांच के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है. मामले में महासमुंद की एएसपी मेघा टेम्भूरकर साहू ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वालों से भी पूछताछ की जाएगी.

Tags: Chhattisgarh news, Mahasamund News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर