लाइव टीवी

पानी से भरे गड्ढे में मिली मां-बेटे की लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Manohar Singh Rajput | News18 Chhattisgarh
Updated: November 6, 2019, 4:36 PM IST
पानी से भरे गड्ढे में मिली मां-बेटे की लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सरायपाली पुलिस (Police) लाश का पंचनामा तैयार कर मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
महासमुंद. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद (Mahasamund) जिले में मां और बेटे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. माना जा रहा है कि दोनों की हत्या (Murder) कर शवों को पानी से भरे गड्ढे में फेंक दिया गया है. बता दें कि सराईपाली (Saraipali) शहर के पतेरापाली वार्ड के एक गैस गोदाम के पास निर्माणधीन भवन के पीछे स्थित पानी के गड्डे में मां बेटे की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. लाश की सूचना मिलते ही आस-पास इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई. लोगों में मासूम और उसकी मां की लाश को लेकर तरह तरह की चर्चा भी हो रही है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची सरायपाली पुलिस (Police) ने शव का पंचनामा तैयार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हत्या की जताई जा रही आशंका

आपको बता दें कि मृतिका का नाम गेंदबाई बताया जा रहा है. महिला अपने दो बच्चे और पति के साथ जोगीडिपा थाना सलिया बिलाईगढ़ में रहती थी. कहते है कि मृतिका अपने पति मोहन सिंग के साथ सरायपाली के निर्माणाधीन मकान में पिछले 9 महीने से मजदूरी का काम कर रही थी. बुधवार सुबह जब मकान मालिक का बेटा राकेश प्रधान अपने निर्माणाधीन मकान में चल रहे काम को देखने पहुंचा. उस दौरान मृतिका का पति बाजार गया हुआ था और उसकी एक मासूम बेटी घर के बाहर रो रही थी. जब युवक घर के अंदर गया तो उसने देखा की घर के पीछे बने पानी के गड्ढे के पास मां और बेटे की लाश पड़ी थी जिसके बाद राकेश ने अपने पिता, मृतिका के पति और पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही सरायपाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े सभी व्यक्तियों से पूछताछ कर रही है. दोनों शव को पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस मामले के तह तक जाने की बात कर रही है. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम का जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: 

DKS घोटाला: शासन को सौंपी गई जांच रिपोर्ट, इस खुलासे के बाद हुई कार्रवाई की अनुशंसा!

आतंकी 'केमिकल अली' ने परिजनों को भेजे थे 1 करोड़, बैंक अकाउंट की जांच करेगी पुलिस  

 
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए महासमुंद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 4:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...